1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम और देश का पीएम बनने का सपना देख सकती हूं लेकिन राष्ट्रपति का नहीं, अखिलेश यादव पर मायावती का पलटवार

सीएम और देश का पीएम बनने का सपना देख सकती हूं लेकिन राष्ट्रपति का नहीं, अखिलेश यादव पर मायावती का पलटवार

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वो एक बार फिर यूपी की सीएम और आगे चलकर देश का पीएम बनना चाहती हैं। साथ ही कहा कि उन्हें राष्ट्रपति का पद मंजूर नहीं है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वो एक बार फिर यूपी की सीएम और आगे चलकर देश का पीएम बनना चाहती हैं। साथ ही कहा कि उन्हें राष्ट्रपति का पद मंजूर नहीं है।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

मायावती(Mayawati) ने सपा पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर फिर से दलित, मुस्लिम, वंचित और सर्वण उनके साथ जुड़ जाएंगे तो सीएम और पीएम बनना तय है। गुरुवार को प्रेसवर्ता करते हुए मायावती (Mayawati)ने कहा कि, यूपी में मुस्लिम और कमजोर वर्ग पर हो रहे जुल्म को लेकर सपा मुखिया इसके कसूरवार हैं। अभी भी ये लोग अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं।

इस तरह की घिनौनी राजनीति को इनको बंद करना चाहिए। इस दौरान मायावती (Mayawati)ने कहा कि मैं प्रदेश का सीएम और देश के पीएम बनने का सपना देख सकती हूं लेकिन राष्ट्रपति बनने का सपना नहीं देख सकती। उन्होंने कहा कि मैं ऐश और आराम की जिंदगी नहीं चाहती, मैंने अपनी जिदंगी बाबा साहब भीमराव अंबेडकर और मान्यवर कांशीराम के रास्ते पर चलकर दबे-कुचले लोगों को अपने पैरे को खड़ा करने के लिए समर्पित की है। यह इनको मालूम होना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...