1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ICC T-20 WORLD CUP: वीवीएस लक्ष्मण ने बताया किसको करनी चाहिए रोहित के साथ ओपनिंग

ICC T-20 WORLD CUP: वीवीएस लक्ष्मण ने बताया किसको करनी चाहिए रोहित के साथ ओपनिंग

By शिव मौर्या 
Updated Date

Icc T 20 World Cup Vvs Laxman Told Who Should Open With Rohit

नई दिल्ली। वीवीएस लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड शो में भारत की टी—20 ट्वेंटी विश्व कप की तैयारियों को लेकर अपनी बात रखी है। आपको बता दें कि आईसीसी टी-ट्वेंटी वर्ल्डकप इस साल भारत में अक्टूबर-नवंबर में खेला जाएगा। लक्ष्मण से टीम के ऊपर के बल्लेबाजों को लेकर अपनी बात रखने को कहा गया। लक्ष्मण ने अपनी बात रखते हुए कहा कि हमें टी-ट्वेंटी वर्ल्डकप 2021 में रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल को बतौर ओपनर उतारना चाहिए।

पढ़ें :- WTCF: पांचवे दिन का खेल हुआ शुरू, मौसम ने साथ दिया तो फेंके जाएंगे 90 ओवर

उन्होंने शिखर धवन की जगह केएल राहुल को बतौर ओपनर अपनी पसंद बताया। शिखर और रोहित लंबे समय से वनडे और टी-ट्वेंटी में भारतीय टीम में बतौर ओपनर अपनी भूमिका निभा रहे हैं। लक्ष्मण ने कहा कि टीम मैनजमेंट के लिए ये बड़ा मुश्किल होने वाला है क्योंकि हमने देखा है कि शिखर धवन अच्छी फॉर्म हैं दिल्ली के लिए ,लेकिन आईपीएल 2020 में जिस तरह से उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए बल्लेबाजी की सलामी बल्लेबाज के तौर पर और शतक लगाया।

उन्होंने कहा कि ये मुश्किल निर्णय है लेकिन मैं फिर भी के एल राहुल के साथ जाऊंगा। गौरतलब है कि के एल राहुल ने यूएई में हुए आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा रन बनाए थे और उन्हें ऑरेंज कैप मिली थी। गौरतलब है कि पिछले साल 18 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में टी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप का आयोजन किया जाना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। अब यह टूर्नामेंट 2022 में ऑस्ट्रेलिया में होगा।

वहीं भारत में होने वाला आईसीसी टी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप 2021 के अक्टूबर-नवंबर में खेला जाएगा। इसका फाइनल 14 नवंबर को खेला जाएगा। गौरतलब है कि साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में भारत ने पहला आईसीसी टी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप अपने नाम किया था।

 

पढ़ें :- साइना नेहवाल ने पति पी कश्यप के साथ किए ताजमहल के दीदार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X