1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. फैसले लेने की आजादी नहीं मिली तो ईंट से ईंट बजा देंगे…सिद्धू के इस बयान के बाद सियासत तेज

फैसले लेने की आजादी नहीं मिली तो ईंट से ईंट बजा देंगे…सिद्धू के इस बयान के बाद सियासत तेज

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में बीते कई दिनों से सियासी खिंचतान बनी हुई है। सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और कैप्टन (Capt Amarinder Singh) गुट एक दूसरे पर सियासी बम फोड़ रहे हैं। इस बीच पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने तीखे लहजे से पार्टी को फैसले लेने की छूट देने के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उन्हें फैसले लेने की आजादी नहीं दी गयी तो वो ईंट से ईंट बजा देंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में बीते कई दिनों से सियासी खिंचतान बनी हुई है। सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और कैप्टन (Capt Amarinder Singh) गुट एक दूसरे पर सियासी बम फोड़ रहे हैं। इस बीच पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने तीखे लहजे से पार्टी को फैसले लेने की छूट देने के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उन्हें फैसले लेने की आजादी नहीं दी गयी तो वो ईंट से ईंट बजा देंगे।

पढ़ें :- Punjab Breaking: नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर बढ़ाई पार्टी हाईकामन की टेंशन, सोनिया गांधी को पत्र लिखकर उठाए ये मुद्दे

वहीं, सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के इस बयान के बाद बवाल मचा हुआ है। लगातार उनकी आलोचना भी हो रही है। इन सबके बीच कांग्रेस महासचिव हरीश रावत (Congress General Secretary Harish Rawat) ने इसपर सफाई दी है। रावत ने सिद्धू के बयान को लेकर कहा कि सभी लोग सभ्य हैं और उन्हें मालूम है कि उन्हें क्या करना है। सबके बोलने का तरीका होता है इसलिए विद्रोही नहीं कहा जा सकता।

बता दें कि, पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में चल रही उठापटक के बीच राज्य के प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) आज राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात करेंगे और उन्हें पूरे मामले की रिपोर्ट देंगे। शुक्रवार को हरीश रावत (Harish Rawat) ने पंजाब के हालात से पार्टी आलाकमान सोनिया गांधी को अवगत कराया था। मुलाकात के दौरान उन्होंने पंजाब कांग्रेस से संबंधित विषयों पर चर्चा करने के साथ ही प्रभारी की जिम्मेदारी से मुक्त किए जाने का आग्रह किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...