1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. यदि मिल जाए इस पक्षी की एक चीज तो मिनटों में बन सकते हैं करोड़पति, बस अभी करें यह काम

यदि मिल जाए इस पक्षी की एक चीज तो मिनटों में बन सकते हैं करोड़पति, बस अभी करें यह काम

If You Find One Thing Of This Bird Then You Can Become A Millionaire In Minutes Just Do It Now

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: आज के समय में हर व्यक्ति अमीर बनने का सपना देखता है.आपने अपने आसपास समाज में भी देखा होगा कि लोग एक-दूसरे से आगे बढने की होड़ में लगे हुए हैं.अमीर बनने के लिए लोग क्या से क्या नहीं करते हैं. कुछ मेहनत से पैसे कमाते हैं तो वहीं कुछ लोग उल्टा सीधा धंधा करके पैसे कमाने लग जाते हैं.अमीर बनने के लिए इंसान क्या-क्या उपाय नहीं करता है.

पढ़ें :- जानिये शिव-पार्वती के तीसरे पुत्र अंधक के जीवन का रहस्य

कोई अपने हाथ की लकीरों को लेकर ज्योतिष के पास जाता है तो कोई तांत्रिक के टोटकों को अपनाकर अमीर बनना चाहता है, लेकिन इसके बाद भी कोई सफलता हासिल नहीं हो पाती है. यदि आप सच में ही अमीर बनने के सपने देख रहे हैैं तो आपको कुछ उपाय बताएंगे, जो कि ना तो आपने किसी ज्योतिष से सुना होगा ना ही किसी तांत्रिक से, आइये जानते हैं क्या उपाय है वो…

मेहनत तो हर कोई करता है परंतु हर कोई अमीर नहीं बन पाता हैं, आपको अमीर बनने के लिए एक खास काम करना होगा वो खास काम क्या है यह हम आपको बताते हैं. आपको एक पक्षी की खोज करनी हैं . वह पक्षी कोई ओर नहीं बल्कि टिटहरी है. हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि टिटहरी का नाम तो सभी ने सुना होगा. जो कि दिखने में एक चिड़ियां की तरह लगती हैं. लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि टिटहरी आपको अमीर कैसे बना सकती हैं, तो इसकी चिंता छोड़िए इसके बारे में हम आगे आपको बताते हैं.

टिटहरी आपको कैसे बना सकती है अमीर
धार्मिक और पौराणिक मान्यताओं के अनुसार टिटहरी को एक विशेष प्रकार का पक्षी माना गया है.जानकारी के लिए आपको बात दें कि यह एक ऐसा पक्षी है. जो कि कभी भी पेड़ पर नहीं बैठती है और ना ही उसपर घोंसला बनाती हैं. टिटहरी अपने अंडे रखने के लिए जमीन पर ही घोंसला बनाती है.पुराणों में कहा गया है कि यह अपने अंडों को तोड़ने के लिए एक विशेष प्रकार के पत्थर का इस्तेमाल करती हैं जिसे हम पारस कहते हैं.

जानें बेशकीमती पत्थर पारस के बारे में…
पारस बेशकीमती पत्थरों में से एक माना जाता है. पुराणों के अनुसार यदि यह कीमती पत्थर किसी को मिल जाता है तो फिर उसे अमीर बनने से कोई नहीं रोक सकता है. कहा जाता है पारस एक ऐसा पत्थर है,यदि लोहा भी उससे टच हो जाए तो वह भी सोने का बन जाता है.किंवदन्तियाँ के अनुसार पारस बहुत ही सुगंधित वा काले रंग का पत्थर होता है, जो कि काफी बहुमूल्य होता है.इस पत्थर की खोज 13 वीं सदी के वैज्ञानिक और दार्शनिक Albertus Manus ने की थी.

पढ़ें :- जानिए कौन थीं भगवान शिव और माता पार्वती की पुत्री

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...