1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में अवैध रूप से चल रहे ऑटो, टैक्सी स्टैंड पर सरकार हुई सख्त, होगी कार्रवाई

यूपी में अवैध रूप से चल रहे ऑटो, टैक्सी स्टैंड पर सरकार हुई सख्त, होगी कार्रवाई

प्रदेश के विभिन्न शहरों में अवैध टैक्सी और आटो स्टैंड परिवहन की व्यवस्था को बिगाड़ने का काम कर रहे हैं। इस पर रोक लगाने के लिए प्रदेश सरकार अब कड़ा रुख अपनाने जा रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। प्रदेश के विभिन्न शहरों में अवैध टैक्सी और आटो स्टैंड परिवहन की व्यवस्था को बिगाड़ने का काम कर रहे हैं। इस पर रोक लगाने के लिए प्रदेश सरकार अब कड़ा रुख अपनाने जा रही है। बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार ने विभिन्न शहरों में अवैध रूप से चलने वाले टैक्सी, बस, ऑटो संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिये विशेष अभियान शुरू किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर गृह विभाग ने अवैध ऑटो, टैक्सी और बस स्टैंड के संचालन को रोकने के लिये 30 अप्रैल तक यह अभियान चलाने का नर्दिेश दिया है।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी

साथ ही पुलिस आयुक्त एवं सभी जिलों के वरष्ठि पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) से अभियान के परिणाम की विस्तृत रिपोर्ट शासन को उपलब्ध कराने को भी कहा है। अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी की ओर से शनिवार को जारी इस आशय के आदेश में अवैध टैक्सी, ऑटो व बस स्टैंड के संचालन की रोकथाम के लिए एक सप्ताह का विशेष अभियान चलाने का नर्दिेश दिया गया है। सरकार ने यह पहल शहरी क्षेत्रों में अबाध एवं सुचारु परिवहन व्यवस्था को बहाल करने के उद्देश्य से की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...