1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 10 हजार के विवाद में संविदा बस चालक रोडवेज बस लेकर हुआ फरार

10 हजार के विवाद में संविदा बस चालक रोडवेज बस लेकर हुआ फरार

10 हजार रुपए के विवाद में एक पूर्व संविदा बस चालक ग्रेटर नोएडा डिपो की एक रोडवेज बस को चोरी छिपे लेकर फरार हो गया। बस के ना मिलने पर विभाग में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर नोएडा सेक्टर 24 थाना पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी।

By Sachin 
Updated Date

10 हजार रुपए के विवाद में एक पूर्व संविदा बस चालक ग्रेटर नोएडा डिपो की एक रोडवेज बस को चोरी छिपे लेकर फरार हो गया। बस के ना मिलने पर विभाग में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर नोएडा सेक्टर 24 थाना पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी। पुलिस टीम ने मंगलवार देर रात आरोपी बस चालक को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी चालक की निशानदेही पर बस भी बरामद कर ली है।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

क्या था मामला
मूलरुप से ककोड, बुलंदशर निवासी मुकेश शर्मा नोएडा में बरौला गांव में रहता है। मुकेश नोएडा के मोरना बस डिपो पर सविंदा कर्मी ड्राइवर के पद पर फरवरी माह तक तैनात रहा था। इसके बाद उसने नौकरी छोड़ दी थी। बताया गया है कि 30 अक्टूबर को मुकेश मोरना डिपो पर एआरएम के पास अपनी सिक्योरिटी मनी के 10,000 रूपये लेने के लिये आया था, मगर एआरएम ने उसे रुपये नही दिये। इसी बात से क्षुब्ध होकर चालक मुकेश ने मोरना डिपो पर खड़ी एक ग्रेटर नोएडा डिपो की बस को डुप्लीकेट चाबी की मदद से स्टार्ट कर लिया और बस को मोरना डिपो से लेकर फरार हो गया। गायब हुई बस का चालक खाना खाकर वापस लौटा तो बस नही मिली। जिसके बाद विभाग में हडकंप मच गया।

बस को लावारिस छोड़ बेट्री निकाल ले गया आरोपी
रोडवेज बस चोरी होने की सूचना पर पहुंची नोएडा सेक्टर-24 थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी चालक मुकेश की तलाश शुरु कर दी थी। मंगलवार देर रात पुलिस टीम ने बरौला गांव से आरोपी चालक मुकेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने बस को नोएडा के शशि चौक के पास, महर्षि बाल्मीकि रोड पर लावारिस खडा कर दिया था और बस की बैट्री अपने साथ लेकर चला गया था। पुलिस टीम ने आरोपी की निशानदेही पर बस को बरामद कर लिया है।

पढ़ें :- एसएसबी आईजी लखनऊ ने किया सोनौली सीमा का दौरा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...