1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Income Tax Survey : एक्टर सोनू सूद के घर पहुंचा आयकर विभाग, एक्टर से जुड़े छह जगहों का किया सर्वे

Income Tax Survey : एक्टर सोनू सूद के घर पहुंचा आयकर विभाग, एक्टर से जुड़े छह जगहों का किया सर्वे

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग का छापा पड़ा है। जानकारी के मुताबिक इस वक्त सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग के कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग का छापा पड़ा है। जानकारी के मुताबिक इस वक्त सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग के कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं।

पढ़ें :- Good News : 100 रुपये में देख सकेंगे 'Brahmastra' दर्शकों के लिए सिर्फ इतने दिनों का है ऑफर

गौरतलब है कि कि कोविड महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद करके सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं। आईटी विभाग मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के 6 परिसरों में एक सर्वेक्षण अभियान चला रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, IT टीम अभी सोनू के मुंबई स्थित दफ्तर पर मौजूद है। उनकी एक प्रॉपर्टी की अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोपों के बाद टीम प्रॉपर्टी का सर्वे कर रही है। IT की टीमों ने सोनू सूद और उनकी कंपनियों से जुड़ी 6 जगहों पर सर्वे किया है।

बता दें कि ये सर्वे तब किया जा रहा है, जब कुछ दिन पहले ही दिल्ली सरकार ने सोनू सूद को स्कूली छात्रों से जुड़ी प्रोग्राम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है।

 

पढ़ें :- उत्तराखंड की बेटी अंकिता को दी नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई, परिवार की सहमति से अलकनंदा के घाट पर हुआ अंतिम संस्कार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...