1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. IND VS AUS: जीत के बाद बॉलीवुड एक्टर ने दिये गज़ब रिएक्शन, शाहरुख की उडी नींद तो रितेश बोले…

IND VS AUS: जीत के बाद बॉलीवुड एक्टर ने दिये गज़ब रिएक्शन, शाहरुख की उडी नींद तो रितेश बोले…

Ind Vs Aus After The Win Bollywood Actor Gave Amazing Response Shahrukhs Udi Sleep To Ritesh Said

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: भारत ने ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज छीन ली है। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए यह ऐतिहासिक मौका है जब उसने ऑस्ट्रेलिया की धरती पर उसकी जबड़ों से टेस्ट सीरीज को निकाला है। यही नहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम का रिकॉर्ड रहा है कि पिछले 32 साल से वह गाबा के मैदान पर कभी कोई टेस्ट नहीं हारी है।

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों के आड़े नहीं आया इनका सांवला रंग, अपने अभिनय के दम बनाई बॉलीवुड में पहचान!

आपको बता दें, बॉलीवुड से भारत की जीत को लेकर बॉलीवुड एक्टर के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। बॉलीवुड एक्टर और ‘आश्रम’ सीरीज में अहम किरदार निभा चुके चंदन रॉय सान्याल ने ट्वीट किया है, लिखा है ‘जीत गए…’ देखये सभी एक्टर के रिएक्शन…

रितेश देशमुख

पढ़ें :- Shahrukh के आलीशान बंगले में होगा Varun-Natasha के शादी के फंक्शन, महज 40 लोग होंगे शामिल

वहीं बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट किया है, ‘इंडिया जिंदाबाद…टीम इंडिया मुझे आप पर गर्व है। यह बहुत बड़ी जीता है। बधाई हो कप्तान अंजिक्य रहाणे….’

सनी देओल

सनी देओल ने इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया टेस्ट क्रिकेट मैच में भारत को मिली जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा, “कभी भी भारतीयों को कम नहीं समझना चाहिए।”

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भारतीय टीम की जीत को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “हमारी टीम के लिए यह जीत बेहद ही शानदार रही। कौन सी गेंद क्या रंग लाएगी, उसे देखने के लिए पूरी रात जागता रहा।”

बता दें कि ऑस्टेलिया ने पहली पारी में 369 रन और दूसरी पारी में 294 रन आए। जबकि भारत ने पहली पारी में 336 रन बनाए, और भारत को दूसरी पारी में 328 रन बनाने थे जो उसने सात विकेट खोकर बना लिए। ऋषभ पंत ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई और वह 89 रन पर नाबाद रहे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...