1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs BAN 1st Test Day 4 Live : भारत जीत से बस 7 कदम दूर, बांग्लादेश के 176 रनों पर गिरे तीन विकेट

IND vs BAN 1st Test Day 4 Live : भारत जीत से बस 7 कदम दूर, बांग्लादेश के 176 रनों पर गिरे तीन विकेट

IND vs BAN 1st Test Day 4 Live : भारत और बांग्लादेश (India and Bangladesh) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच चटगांव में खेला जा रहा है। आज मुकाबले का चौथा दिन है। बांग्लादेश (Bangladesh) को जीत के लिए 471 रन की जरूरत है। वहीं, भारत (India) सभी 10 विकेट हासिल कर मैच अपने नाम करना चाहेगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

IND vs BAN 1st Test Day 4 Live : भारत और बांग्लादेश (India and Bangladesh) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच चटगांव में खेला जा रहा है। आज मुकाबले का चौथा दिन है। बांग्लादेश (Bangladesh) को जीत के लिए 471 रन की जरूरत है। वहीं, भारत (India) सभी 10 विकेट हासिल कर मैच अपने नाम करना चाहेगा। भारत (India) ने पहली पारी में 404 रन बनाए थे और दूसरी पारी दो विकेट पर 258 रन बनाकर घोषित की। इसके जवाब में बांग्लादेश (Bangladesh) ने पहली पारी में 150 रन बनाए। दूसरी पारी में बांग्लादेश (Bangladesh) ने 513 रन का पीछा करते हुए तीन विकेट पर 176 रन बना लिए हैं।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

चौथे दिन दूसरे सत्र का खेल खत्म हो चुका है। बांग्लादेश (Bangladesh) ने 513 रन का पीछा करते हुए तीन विकेट खोकर 176 रन बना लिए हैं। जाकिर हसन 82 और मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) दो रन बनाकर खेल रहे हैं। इस सत्र में बांग्लादेश (Bangladesh) ने 57 रन बनाए और भारत (India) ने तीन विकेट झटके। भारत के लिए उमेश यादव, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने एक-एक विकेट लिया है। बांग्लादेश (Bangladesh) को जीत के लिए अभी भी 337 रन की जरूरत है।

वहीं, टीम इंडिया (Team India)को जीत के लिए सात विकेट चाहिए। अब यह मैच पांचवें दिन तक खिंचता दिख रहा है। चौथे दिन के दूसरे सत्र में भारत ने तीन अहम विकेट अपने नाम किए हैं। अगर तीसरे सत्र में भी भारत (India) तीन विकेट ले पाता है तो आसानी से मैच टीम इंडिया (Team India) की झोली में होगा। अगर बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम बिना विकेट गंवाए शतकीय साझेदारी कर लेती है तो बांग्लादेश (Bangladesh) के पास भी जीत हासिल करने का मौका रहेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...