1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs ENG: आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम ऐसे विराट कोहली ने निकाला गुस्सा, देखें VIDEO

IND vs ENG: आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम ऐसे विराट कोहली ने निकाला गुस्सा, देखें VIDEO

भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच चौथा टेस्ट मैच (fourth test match) खेला जा रहा है। चौथे दिन लंच ब्रेक तक भारत के छह बल्लेबाज पवेलियन लौट गए थे। टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी कुछ कमाल नहीं कर पाए और पवेलियन वापस लौट आए हैं। कोहली 44 रन बनाकर मोईन अली की गेंद के स्पिन जाल में फंस गए और क्रेग ओवरटन को कैच देकर चलते बने।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच चौथा टेस्ट मैच (fourth test match) खेला जा रहा है। चौथे दिन लंच ब्रेक तक भारत के छह बल्लेबाज पवेलियन लौट गए थे। टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी कुछ कमाल नहीं कर पाए और पवेलियन वापस लौट आए हैं। कोहली 44 रन बनाकर मोईन अली की गेंद के स्पिन जाल में फंस गए और क्रेग ओवरटन को कैच देकर चलते बने।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने जीता दूसरा मुकाबला, अब सीरीज जीतने पर रहेगी नज़र

ऐसी स्थिति में अपना विकेट गंवाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli)  खुद परेशान दिखे और ड्रेसिंग रूम में उनका गुस्सा साफ दिखाई दिया। सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में दिख रहा है कि आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में पहुंचते ही गुस्से में दीवार पर जोर से हाथ मार रहे हैं।

पढ़ें :- IND vs AUS T20 : मोहाली में मैच से पहले बारिश की संभावना, तेज गेंदबाजों को पिच से मिलेगी मदद

विराट (Virat Kohli) काफी अच्छी लय में नजर आ रहे थे और अपने पारी के दौरान 7 शानदार चौके लगा चुके हैं। यह इस सीरीज में पहला मौका नहीं है जब विराट अच्छी शुरुआत के बाद अपना विकेट फेंककर पवेलियन लौटे हैं।

इससे पहले लीड्स टेस्ट में और पहली पारी में भी अर्धशतक जमाने के बाद कप्तान सहाब टीम को संकट में छोड़कर चलते बने थे। विराट के बल्ले से आखिरी शतक नवंबर 2019 में आया था और उसके बाद से वह एक भी सेंचुरी नहीं लगा सके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...