1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG: पांचवां टेस्ट मैच रद्द होने के बाद जानें क्यों रवि शास्त्री पर फूटा फैन्स का गुस्सा, BCCI से सख्त कार्रवाई की मांग

IND VS ENG: पांचवां टेस्ट मैच रद्द होने के बाद जानें क्यों रवि शास्त्री पर फूटा फैन्स का गुस्सा, BCCI से सख्त कार्रवाई की मांग

पांचवां टेस्ट रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री की जमकर क्लास लगाई है और उनकी जमकर निंदा की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पांचवां टेस्ट रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री की जमकर क्लास लगाई है और उनकी जमकर निंदा की है। भारत और इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर(MANCHESTER) के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले जाने वाले सीरीज के पांचवें और निर्णायक टेस्ट को कोरोना वायरस(COVID 19) के चलते रद्द कर दिया गया है। सीरीज के नतीजे के लिहाज से इस मुकाबले पर सभी की निगाहें टिकी हुई थी।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने जीता दूसरा मुकाबला, अब सीरीज जीतने पर रहेगी नज़र

दरअसल, ओवल टेस्ट मैच से पहले शास्त्री और कप्तान विराट कोहली एक बुक इवेंट में पहुंचे थे, जहां काफी तदाद में लोग भी मौजूद थे। खबरों के अनुसार, हेड कोच शास्त्री और कप्तान कोहली ने इस इवेंट में जाने के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) से इजाजत भी नहीं ली थी। सोशल मीडिया पर फैन्स टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम(ROOM) में पहुंचे कोरोना वायरस के लिए कोच शास्त्री को जिम्मेदार बता रहे हैं। फैन्स के मुताबिक, बीसीसीआई को इस मुद्दे पर कोच और कप्तान को आड़ों हाथ लेना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...