1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: डेल स्टेन ने बताया उस भारतीय गेंदबाज का नाम जो ढ़ाहेगा इंग्लैंड में कहर

IND Vs ENG: डेल स्टेन ने बताया उस भारतीय गेंदबाज का नाम जो ढ़ाहेगा इंग्लैंड में कहर

भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। इस दौरे पर टीम इंडिया पांच टेस्ट मैचों की एक लंबी सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के साथ ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का दूसरा सीजन भी शुरू हो जाएगा। भारत पिछले महीने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला था, जहां न्यूजीलैंड ने भारत को हराकर टेस्ट चैंपियनशिप जीती थी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs  ENG: भारतीय टीम(Indian Team) इन दिनों इंग्लैंड के दौरे(Tour of England) पर है। इस दौरे पर टीम इंडिया पांच टेस्ट मैचों (Five Test Match)की एक लंबी सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के साथ ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का दूसरा सीजन भी शुरू हो जाएगा। भारत पिछले महीने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला था, जहां न्यूजीलैंड ने भारत को हराकर टेस्ट चैंपियनशिप जीती थी।

पढ़ें :- न्यूजीलैंड के बाद अब इस देश ने किया पाकिस्तान दौरा रद्द, जानें क्यों भड़का पूर्व तेज गेंदबाज
Jai Ho India App Panchang

2018 के बाद टीम इंडिया का ये पहला इंग्लैंड दौरा है। इस सीरीज पर कई दिग्गजों की निगाहें टिकी हैं। इसी लिस्ट में साउथ अफ्रीका(South Africa) के पूर्व गेंदबाज डेल स्टेन ने इस सीरीज से पहले बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि आगामी टेस्ट सीरीज में भारत के स्टार ऑफ स्पिनर आर अश्विन टीम इंडिया (Ravindrachran Aswin)के लिए ट्रंप कार्ड साबित होंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...