1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG: थोड़ी देर में शुरु होगा भारत और इंग्लैंड के बीच निर्णायक वन डे मैच, कुलदीप को बैठाया जा सकता है बाहर

IND VS ENG: थोड़ी देर में शुरु होगा भारत और इंग्लैंड के बीच निर्णायक वन डे मैच, कुलदीप को बैठाया जा सकता है बाहर

आज भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वन डे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच खेला जाना है। पहले और दूसरे मैच की तरह ये मैच भी पुणे के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। अब तक खेले गये सीरीज के दो मैचों में से दोनो टीमों को एक एक मैचों में जीत मिली है। इस तरह सीरीज अभी बराबरी पर चल रही है। दोनो टीमें इस निर्णायक मैच में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेंगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng Decisive One Day Match Between India And England To Start In A While Kuldeep Can Be Sat Out

नई दिल्ली। आज भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वन डे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच खेला जाना है। पहले और दूसरे मैच की तरह ये मैच भी पुणे के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। अब तक खेले गये सीरीज के दो मैचों में से दोनो टीमों को एक एक मैचों में जीत मिली है। इस तरह सीरीज अभी बराबरी पर चल रही है। दोनो टीमें इस निर्णायक मैच में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेंगी।

पढ़ें :- IPL 2021: हैदराबाद के कोच ने बताया, क्यों केन विलियमसन नहीं थे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

खासकर इंग्लैंड इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगा और अपने भारत के दौरे का अंत वन डे सीरीज जीत कर के करना चाहेगा। आपको बता दें कि भारत दौरे पर आई इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज 3—1 से तथा टी20 मैचों की सीरीज 3—2 से हार चुकि है। ऐसे में अंग्रेज इस सीरीज को किसी भी सूरत में हारना नहीं चाहेंगे। पिछले मैच में भारत को इंग्लैंड ने 6 विकेट से हरा दिया था। इस मैच में भारत 336 रनों का बड़ा स्कोर बनाने के बाद भी इंग्लैंड से हार गया था।

इंग्लैंड की ओर से जॉनी बेयरेस्टो ने शानदार शतकीय पारी जबकि आलराउंडर बेन स्टोक्स ने 99 रनों की पारी खेलकर के भारत के चंगुल से मैच को छीन लिया था। भारत की हार के प्रमुख कारण स्पिनर रहे जिन्होंने अपने स्पेल में 150 से अधिक रन लुटा डाले। स्पिनरों की इस नाकामी को देखते हुए भारत की टीम आज के मैच में कुलदीप को हटाकर के चहल को आजमा सकती है।

 

पढ़ें :- IPL 2021: टीम में बड़े बड़े नाम होने के बावजूद इन तीन भारतीय खिलाड़ियों के भरोसे है बैंगलोर के कप्तान कोहली

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X