1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs ENG: इंग्लिश बॉलर ने की पुजारा से भिड़ने की कोशिश, अपने स्टाइल से बनने नहीं दिया काम, देखें VIDEO

IND vs ENG: इंग्लिश बॉलर ने की पुजारा से भिड़ने की कोशिश, अपने स्टाइल से बनने नहीं दिया काम, देखें VIDEO

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल के मैदान में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में भारत ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। भारत ने पहली पारी में 99 रनों से पिछड़ने के बाद दूसरी पारी में जबरजस्त वापसी की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल के मैदान में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में भारत(India) ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। भारत ने पहली पारी में 99 रनों से पिछड़ने के बाद दूसरी पारी में जबरजस्त वापसी की है। भारत ने पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे मैच में रोहित (Rohit) शर्मा, लोकेश राहुल और पुजारा की शानदार पारी की बदौलत दूसरी पारी में मजबूत स्थिति में खड़ा है।

पढ़ें :- IND w vs PAK w Live : पाकिस्तान ने भारत को दिया 138 रन का टारगेट, निदा डार ने जड़ी फिफ्टी

भारत के पास इस समय 171 रनों की बड़ी बढ़त हासिल कर ली है। शनिवार को एक ऐसा मौका भी आया, जब पुजारा की बैटिंग से इंग्लिश (English) गेंदबाज परेशान हो गए और उनका ध्यान भटकाने के लिए उनसे पंगे लेने लग गए। लेकिन यहां पुजारा ने अपने स्टाइल(Style) से उनका काम नहीं बनने दिया। पुजारा ने ओवर्टन की चौथी गेंद को डिफेंस किया तो बॉल सीधे ओवर्टन के हाथ में चली गई।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने जीता दूसरा मुकाबला, अब सीरीज जीतने पर रहेगी नज़र

इसके बाद इंग्लिश बॉलर ने गेंद को पुजारा पर वापिस थ्रो करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने थ्रो नहीं किया। यहां सबकी नजरें पुजारा पर थीं कि वे इसपर कैसा रिएक्शन (reaction) देते हैं। पुजारा ने अपनी ख्याति के अनुरूप इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया। इस पूरे वाकये को रोहित शर्मा नॉन स्ट्राइकर (non stykar) एंड पर खड़े होकर देख रहे थे। इन वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...