1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG: भारत की हार पर बेहिसाब याद आये रोहित शर्मा, टेस्ट सीरीज की जीत में निभाई थी महत्वपूर्ण भूमिका

IND VS ENG: भारत की हार पर बेहिसाब याद आये रोहित शर्मा, टेस्ट सीरीज की जीत में निभाई थी महत्वपूर्ण भूमिका

भारत को कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी ​क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये पहले टी20 मैच में इंग्लैंड ने 8 विकेट से हरा दिया। इस दौरान फैंस को रोहित शर्मा बेहिसाब याद आ रहे हैं। कई लोगो ने मींस शेयर करके अपनी बात रखी हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng Rohit Sharma Missed Out On Indias Defeat Played An Important Role In Test Series Victory

नई दिल्ली। भारत को कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी ​क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये पहले टी20 मैच में इंग्लैंड ने 8 विकेट से हरा दिया। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के सभी मैच नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जायेंगे। इंग्लैंड पहले मैच में जीत हासिल करके सीरीज में 1—0 से आगे हो गया है। टॉस जीत कर इंग्लैंड ने कल भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया।

पढ़ें :- विराट कोहली ने बताई पाक क्रिकेटर को टीम इंडिया के खिलाड़ियों से जुड़ी अहम बात

भारत ने कल अपनी टीम में एक बड़ा बदलाव किया। भारत ने कल अपने नियमीत ओपनर और टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले रोहित शर्मा को आराम दे दिया था। उनकी गैरमौजूदगी में केएल राहुल ने शिखर धवन के साथ ओपनिंग की। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही और केएल राहुल 1 रन बना कर तेज गेंदबाज ज्योफ्रा आर्चर का शिकार बन गये। 20 रनों के कुल योग पर भारत ने अपने तीन विकेट गवां दिये थे।

पढ़ें :- टीम इंडिया के खिलाड़ियों के पास फिटनेस के लिए नहीं था जरूरी ज्ञान, जानें किसने कहा ऐसा

ऐसे में भारत की पारी को संभाला मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने। जिन्होंने 67 रन बनाकर भारत को सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचा दिया। भारत ने कुल 124 रन बनाएं और इस तरह इंग्लैंड को 125 रना बनाने का लक्ष्य मिला। जिसे इंग्लैंड ने जेसन राय के 49 रनों की पारी की बदौलत दो विकेट गवां कर हासिल कर लिया। इस दौरान फैंस को रोहित शर्मा बेहिसाब याद आ रहे हैं। कई लोगो ने मींस शेयर करके अपनी बात रखी हैं। रोहित को इस मैच में आराम दिया गया था। आपकों बता दें कि रोहित ने हाल ही में इंग्लैंड के साथ खेली गई चार टेस्ट मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था।

पढ़ें :- SRILANKA TOUR: आईपीएल में जलवा बिखेर रहे इन चार खिलाड़ियों को भारतीय टीम में मिली जगह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X