1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs NEW: क्या हार्दिक पांड्या को टीम से कर दिया गया बाहर? जानें पूर्व क्रिकेटर का जवाब

IND Vs NEW: क्या हार्दिक पांड्या को टीम से कर दिया गया बाहर? जानें पूर्व क्रिकेटर का जवाब

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन हो चुका है, रोहित शर्मा नए कप्तान हैं और राहुल द्रविड़ नए हेड कोच के तौर पर इस सीरीज में उतरेंगे। लेकिन टीम में हार्दिक पांड्या का नाम इस लिस्ट में शामिल नहीं है, लेकिन सवाल यह है कि क्या उन्हें बाहर किया गया है या फिर आराम दिया गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज(Series) के लिए भारतीय टीम का चयन हो चुका है, रोहित शर्मा नए कप्तान हैं और राहुल द्रविड़ नए हेड कोच के तौर पर इस सीरीज में उतरेंगे। लेकिन टीम में हार्दिक पांड्या का नाम इस लिस्ट में शामिल नहीं है, लेकिन सवाल यह है कि क्या उन्हें बाहर किया गया है या फिर आराम दिया गया है। हार्दिक पांड्या के बाहर होने की वजह फिलहाल क्लियर नहीं है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर(Former Cricketer) और मशहूर हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा यह जानना चाहते हैं कि हार्दिक को आखिर क्यों टीम से बाहर बैठना पड़ा है।

पढ़ें :- IND vs NEW: भारत ने गवांया छठा विकेट, आर अश्विन दूसरी पारी में 32 रना बना जैमीसन के हुए शिकार

आकाश चोपड़ा ने कहा, ‘कोहली, मोहम्मद शमी, रविंद्र जडेजा और बुमराह को आराम देना सही फैसला है लेकिन हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) का क्या? क्या उन्हें इस आराम की जरूरत है? या फिर उन्हें टीम से आउट किया गया है? एक समय था जब हार्दिक टीम इंडिया के टॉप ऑलराउंडर थे, लेकिन बैक इंजरी के बाद से वह टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। 28 साल के हार्दिक इस टी20 वर्ल्ड कप में फिनिशर(Finisher) के तौर पर खेले। फ्यूचर में उनके साथ क्या होता है यह तो अब समय ही बताएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...