1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ कोलकाता में आज दिखेंगे कई बदलाव, जानें किसको मिलेगी जगह

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ कोलकाता में आज दिखेंगे कई बदलाव, जानें किसको मिलेगी जगह

भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप की निराशा को पीछे छोड़ते हुए अपने घर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज अपने नाम कर ली है और अब टीम की निगाहें क्लीन स्वीप पर हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप की निराशा को पीछे छोड़ते हुए अपने घर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज अपने नाम कर ली है और अब टीम की निगाहें क्लीन स्वीप(Cleen sweep) पर हैं। कोलकाता के मशहूर ईडन गार्डन्स में होने वाले इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अब उन खिलाड़ियों को मौका देना चाहेंगे, जिन्हें अब तक खेलने का मौका नहीं मिला है।

पढ़ें :- India and New Zealand: भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रनों से हराया, सूर्यकुमार के बाद चमके दीपक हुड्डा

इसके एक सप्ताह के भीतर ही न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज (Test Series) शुरू होने वाली है। रोहित और द्रविड़ अब रिजर्व खिलाड़ियों को मौका देकर परखना चाहेंगे। छठे गेंदबाज को चुनने की दशा में वेंकटेश अय्यर से गेंदबाजी कराई जा सकती है। ऋतुराज गायकवाड़, आवेश खान, युजवेंद्र चहल और ईशान किशन उम्मीद कर रहे होंगे कि कप्तान उन्हें इस मैच में मौका देंगे।

तीसरे टी-20 में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, इशान किशन, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, मोहम्मद सिराज।

 

पढ़ें :- Lucknow Weather : IND vs SA 1st ODI चढ़ सकता है बारिश की भेंट, जानें कैसा है लखनऊ का मौसम?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...