1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs NZ: ऋषभ पंत ने बताया कि क्यों वह वर्कलोड की नहीं कर सकते हैं टीम मैनेजमेंट से शिकायत

IND vs NZ: ऋषभ पंत ने बताया कि क्यों वह वर्कलोड की नहीं कर सकते हैं टीम मैनेजमेंट से शिकायत

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से तीनों फॉर्मेट में लगातार खेल रहे हैं। पंत ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज के दौरान बताया कि क्यों वह टीम मैनेजमेंट से वर्कलोड को लेकर शिकायत नहीं कर सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत(Rishabh pant) पिछले कुछ समय से तीनों फॉर्मेट में लगातार खेल रहे हैं। पंत ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज के दौरान बताया कि क्यों वह टीम मैनेजमेंट से वर्कलोड को लेकर शिकायत नहीं कर सकते हैं। साल 2021 में टीम इंडिया ने लगातार क्रिकेट खेला है और इस दौरान पंत भी टीम का हिस्सा रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दौरान उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की कमान भी संभाली। पंत को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से आराम दिया गया है।

पढ़ें :- विराट कोहली सबसे ज्यादा बार 300 या उससे अधिक रनों से जीत दर्ज करने वाले दुनिया के पहले कप्तान

पंत ने कहा, ‘टी20 वर्ल्ड कप के बाद सब यही सोच रहे थे कि हमें किन क्षेत्रों में सुधार करना है। एक ग्रुप के तौर पर हम भी लगातार इस पर चर्चा कर रहे थे। हमें बीच के ओवरों में अपने खेल को सुधारना था। पहले और दूसरे टी20 इंटरनैशनल मैचों(T20 International) में पंत ने क्रम से चौके और छक्के से भारत को जीत दिलाई थी। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं वर्कलोड को लेकर टीम मैनेजमेंट(team management) से शिकायत नहीं कर सकता। मैनेजमेंट ने मुझे दो टेस्ट मैचों में आराम दिया है। उम्मीद करता हूं कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए मैं पूरी तरह से रिकवर हो जाऊं और फ्रेश होकर लौटूं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...