1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs SA: भारतीय टीम ने दूसरी पारी में गवाएं 8 विकेट, ऋषभ पंत शतक के करीब

IND Vs SA: भारतीय टीम ने दूसरी पारी में गवाएं 8 विकेट, ऋषभ पंत शतक के करीब

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे फाइनल टेस्ट मैच में भारत ने दूसरी पारी में 8 विकेट गवां कर के 8 विकेट बना लिए हैं। केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारत की कुल बढ़त 193 रनों की हो गई है। इतिहास रचने के इरादे से उतरी भारतीय टीम के बल्लेबाज दूसरी पारी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका(IND vs SA) के बीच खेले जा रहे फाइनल टेस्ट मैच में भारत ने दूसरी पारी में 8 विकेट गवां कर के 8 विकेट बना लिए हैं। केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारत की कुल बढ़त 193 रनों की हो गई है। इतिहास रचने के इरादे से उतरी भारतीय टीम के बल्लेबाज दूसरी पारी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं। भारत के ओर से केवल तीन बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा छू पाये हैं।

पढ़ें :- IND vs SA: भारत ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला, टीम में नहीं हुआ कोई बदलाव

केएल राहुल ने दस और कप्तान विराट कोहली ने 29 रनों की पारी खेली। भारत की ओर से ऋषभ पंत(Rishabh Pant) 88 रन बना कर के खेल रहे हैं। दूसरी छोर पर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मौजूद हैं। भारतीय टीम की कुल बढ़त अब 196 रनों की हो गई है। अब तक खेले गये दो टेस्ट मैचों में से दोनों टीमों को एक एक मैच में जीत मिली है। भारत की टीम अगर ये टेस्ट मैच जीतने में कामयाब रहता है तो भारत अफ्रीकी धरती पर पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाब होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...