1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs SL: दूसरा वनडे मैच भी भारत ने जीता, दीपक चाहर ने खेली धमाकेदार पारी

IND vs SL: दूसरा वनडे मैच भी भारत ने जीता, दीपक चाहर ने खेली धमाकेदार पारी

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच मंगलवार को खेला गया। दूसरे वनडे सीरीज में श्रीलंका ने टॉस जीतक पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। वहीं, श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को 276 रनों का लक्ष्य दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच मंगलवार को खेला गया। दूसरे वनडे सीरीज में श्रीलंका ने टॉस जीतक पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। वहीं, श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को 276 रनों का लक्ष्य दिया।

पढ़ें :- IND Vs SRI: पाक के पूर्व क्रिकेटर को दिखी भारत के इस खिलाड़ी की कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी की झलक

वहीं, टीम इंडिया की पारी इस लक्ष्य का पीछा करते हुए लड़खड़ा गयी। एक के बाद एक सभी पवेलियन वापस होते गए। सबसे पहला विकेट पृथ्वी शॉ का गिरा। शॉ के बल्ले से 11 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 13 रन निकले, जिसके बाद वह आउट हो गए। इसके बाद ईशान किशन भी कुछ कमाल नहीं कर पाए और आउट हो गए हैं।

वहीं, टीम इंडिया का तीसरा विकेट कप्तान शिखर धवन के रूप में गिरा। शिखर धवन 38 गेंदों पर 29 रन बनाकर आउट हो गए। इसके साथ थी चौथा विकेट मनीष पांडे के रूप में गिरा। मनीष पांडे 37 रन बनाकर रन आउट हो गए। वहीं, हार्दिक पांडया खाता भी नहीं खोल पाए और आउट हो गए।

 

पढ़ें :- IND Vs SRI: भारतीय टीम के स्पिनरों को लेकर युजवेंद्र चहल ने दिया चौंकाने वाला बयान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...