1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली जीत के बाद भी टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, जानिए मामला

India and New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली जीत के बाद भी टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, जानिए मामला

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में भारत ने स्लो ओवर रेट से बॉलिंग की थी। इस मामले का संज्ञान लेते हुए मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने टीम इंडिया पर 60 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरूआत हो गयी है। भारत ने इस सीरीज की शुरूआत जीत के साथ की है। हालांकि, जीत के बाद भारतीय टीम पर जुर्माना लगाया गया है। राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मेजबानों ने मेहमान टीम पर 12 रन से जीत दर्ज की। भारतीय टीम पर यह जुर्माना धीमी ओवर रेट के चलते लगाया गया है।

पढ़ें :- IND vs NZ T20 Match : भारत और न्यूजीलैंड के बीच 29 जनवरी को इकाना स्टेडियम में खेले जाने मैच की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में भारत ने स्लो ओवर रेट से बॉलिंग की थी। इस मामले का संज्ञान लेते हुए मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने टीम इंडिया पर 60 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया है।

इस मैच में भारत ने न्यूजीलैंड की पारी में धीमी ओवर रेट से ब़ॉलिंग कीं एमिरेट्स आईसीसी एलीट पैनल के मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने टीम इंडिया को निर्धारित समय में तीन ओवर कम फेंकने का दोषी पायां जिसके चलते मैच रफरी ने भारतीय टीम पर 60 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...