1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and Sri Lanka: नए साल में जीत के साथ टीम इंडिया ने किया आगाज, डेब्यू मैच में शिवम मावी ने किया कमाल

India and Sri Lanka: नए साल में जीत के साथ टीम इंडिया ने किया आगाज, डेब्यू मैच में शिवम मावी ने किया कमाल

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरूआत हो गयी है। इस सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। पहले मैच को भारत ने दो रन से जीतकर सीरीज में 1—0 की बढ़त बना ली है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका को 163 रनों का लक्ष्य दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरूआत हो गयी है। इस सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। पहले मैच को भारत ने दो रन से जीतकर सीरीज में 1—0 की बढ़त बना ली है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका को 163 रनों का लक्ष्य दिया।

पढ़ें :- Joginder Sharma Retirement: 2007 में भारत को टी20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

इसके जवाब में श्रीलंका की टीम 160 रन बना पाई और मैच दो रनों से हार गयी। इसके साथ ही तीन मैच की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे हो चुकी है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारत ने साल 2023 में विजयी आगाज किया है और उम्मीद की जाएगी कि भारत इस साल ऐसा ही प्रदर्शन करे।

इस मैच में डेब्यू मैच में शिवम मावी ने शानदार गेंदबाजी की। ​डेब्यू मैच में ही शिवम मावी ने चार विकेट लिए। बता दें कि, इस सीरीज के अभी दो मैच होने हैं। ऐसे में टीम इंडिया इस सीरीज को जीतकर नए साल की शुरूआत करना चाहेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...