HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Breaking News-सुप्रीम कोर्ट अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कर सकता है विचार ,अगली सुनवाई 7 मई को

Breaking News-सुप्रीम कोर्ट अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कर सकता है विचार ,अगली सुनवाई 7 मई को

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) की जमानत याचिका पर सुनवाई को तैयार हो गया है। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court )  ने ईडी (ED)  से कहा कि वह लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के कारण अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की अंतरिम जमानत (Interim Bail) पर विचार कर सकता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) की जमानत याचिका पर सुनवाई को तैयार हो गया है। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court )  ने ईडी (ED)  से कहा कि वह लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के कारण अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की अंतरिम जमानत (Interim Bail) पर विचार कर सकता है। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court ) ने कहा कि हमें अभी इस पर फैसला करना है।

पढ़ें :- सिर्फ ‘एंटायर पॉलिटिकल साइंस’ के छात्र को महात्मा गांधी के बारे में जानने के लिये फिल्म देखने की ज़रूरत रही होगी : राहुल गांधी

बतातें चलें कि इस केस में अगली सुनवाई मंगलवार यानी 7 मई को होगी। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court ) ने कहा कि इस केस में समय लग सकता है, लेकिन अगर केस में समय लगता है तो हम चुनावों के कारण अंतरिम जमानत (Interim Bail)  पर विचार कर सकते हैं।

कोर्ट ने कहा कि हम इस पर आपकी (ED) सुनवाई कर सकते हैं। हमें बताएं कि अगर हम अंतरिम जमानत (Interim Bail) देते हैं तो क्या शर्तें लगाई जाएंगी? सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court ) ने कहा कि हमें अभी भी इस पर फैसला करना है और मंगलवार को सुनवाई करनी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...