HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 5-0 से हरायेगा भारत, पूर्व गेंदबाज ने की भविष्यवाणी

इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 5-0 से हरायेगा भारत, पूर्व गेंदबाज ने की भविष्यवाणी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साडथम्पटन में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इस बड़े मैच के बाद भारत और मेजबान इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जायेगी। तीन महीने से ज्यादा लंबे दौरे के लिए भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साडथम्पटन में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इस बड़े मैच के बाद भारत और मेजबान इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जायेगी। तीन महीने से ज्यादा लंबे दौरे के लिए भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेगी।

पढ़ें :- IND W vs UAE W: इंडिया विमेंस ने यूएई को 78 रनों से चटायी धूल; Richa Ghosh ने खेली तूफानी पारी

वहीं, इस मैच से पहले इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज मोंटी पनेसर ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि भारत इस सीरीज को 5—0 से जीतेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘भारत की टीम सही समय पर इंग्लैंड का दौरा कर रही है।

अगस्त में जब वो इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज खेल रही होगी, तो वहां का मौसम गर्म होगा। ऐसे में वो दो स्पिनर खिला सकते हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘भारत की मौजूदा टीम में वो बात है कि यह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप कर सकती है। अगर भारतीय टीम ऐसा करने में कामयाब रहती है तो यह विदेश में उसकी सबसे बड़ी जीत होगी।’

 

पढ़ें :- गौतम गंभीर का सहयोगी बनेगा पाकिस्तान का पूर्व बॉलिंग कोच; BCCI ने मान ली बात!
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...