1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India vs New Zealand: बारिश ने डाला मैच में खलल, अभी तक नहीं हो पाया टॉस

India vs New Zealand: बारिश ने डाला मैच में खलल, अभी तक नहीं हो पाया टॉस

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से तीन दिवसीय टी20 सीरीज की शुरूआत होने जा रही है। इस सीरीज से का पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जाएगा। हालांकि, इससे पहले बारिश शुरू हो गई। बारिश के कारण टॉस में देरी हुई है। बारिश के कारण टी20 सीरीज के ओवर में कमी हो सकती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से तीन दिवसीय टी20 सीरीज की शुरूआत होने जा रही है। इस सीरीज से का पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जाएगा। हालांकि, इससे पहले बारिश शुरू हो गई। बारिश के कारण टॉस में देरी हुई है। बारिश के कारण टी20 सीरीज के ओवर में कमी हो सकती है।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

कहा जा रहा है कि बारिश रूकने के बाद टॉस होगा। बता दें कि, न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज में टीम इंडिया के कई वरिष्ठ खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इसके साथ ही कप्तानी की बागडोर हार्दिक पांड्या संभाल रहे हैं। ऐसे में हार्दिक पांड्या के सामने कई बड़ी चुनौती होगी।

पढ़ें :- Virat and Anushka: ऋषिकेश के दयानंद आश्रम पहुंचे विराट और अनुष्का, गंगा घाट पर की आरती, देखिए तस्वीरें

फुटबाल का आनंद ले रहे खिलाड़ी
वेलिंग्टन में भारी बारिश के बीच भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी फुटबाल का आनंद ले रहे हैं। इसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है। वीडियो में भारत की ओर से युजवेंद्र चहल और संजू सैमसन फुटवॉली खेलते दिख रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...