1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. खेल में सुधार के लिए भारतीय युवा वीमेन स्टार शैफाली वर्मा ने ढूंढा एक नायाब तरीका

खेल में सुधार के लिए भारतीय युवा वीमेन स्टार शैफाली वर्मा ने ढूंढा एक नायाब तरीका

भारतीय युवा वीमेन स्टार शैफाली वर्मा ने खेल में सुधार के लिए कहा कि मैंने हर्षल पटेल और राहुल तेवतिया के अलावा मोहित शर्मा से बाउंसरों से निपटने पर चर्चा की। मैंने इनकी सोच को समझने की कोशिश की, इन सभी ने मुझसे अपने विचार साझा किए और ऐसा ही उनके कोचों ने भी किय।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

बल्लेबाजी करने वाली शैफाली वर्मा में अपने खेल का स्तर ऊंचा करने के लिए एक अनूठा तरीका ढूंढा। अब इस तरीके का शैफाली को कितना फायदा होगा, यह आगामी सीरीज और टूर्नामेंटों में पता चल जाएगा। शैफाली ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि हालिया समय में उन्होंने विदेशी जमी और आगामी दौरों को ध्यान में रखते हुए मैंने अपने बैकफुट के खेल पर काफी काम किया इसके लिए इस साल पुरुषों की राष्ट्रीय टी20 ट्रॉफी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए लगे कैंप में मैंने हिस्सा लिया।

पढ़ें :- Viral Video : राष्ट्रगान के बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पर मधुमक्खी ने बोला हमला,देखें रिऐक्शन

शैफाली वर्मा कहते है की इस शिविर में हरियाण रणजी ट्रॉफी के पुरुष गेंदबाजों का सामना करने से काफी फायदा मिला फाली ने कहा कि पहले मेरा बैकफुट खेल थोड़ा कमजोर था, लेकिन रणजी ट्रॉफी गेंदबाजों का सामना करने से निश्चित ही मेरा खेल तकनीक और आत्मविश्वास के लिहाज से बेहतर हुआ है. ये ज्यादातर ऐसे गेंदबाज थे और इनकी गति करीब 140 किमी/घंटा थी।

आक्रामक तेवरों के साथ बैटिंग करने वाली शैफाली ने कहा कि उन्होंने बाउंसरों से निपटने के लिए हरियाणा के लिए खेलने वाले और आईपीएल में उम्दा प्रदर्शन करने वाले हर्षल पटेल और राहुल तेवतिया के साथ विचार-विमर्श कियाशैफाली बोलीं कि मैंने हर्षल पटेल और राहुल तेवतिया के अलावा मोहित शर्मा से बाउंसरों से निपटने पर चर्चा की। मैंने इनकी सोच को समझने की कोशिश की। इन सभी ने मुझसे  अपने विचार साझा किए और ऐसा ही उनके कोचों ने भी किया। इन लोगों ने मेरी बैटिंग पर प्रतिक्रिया दी. मैं हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा दिए गए इस अवसर के लिए उनकी शुक्रगुजार हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...