1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारत के भविष्य और शानदार आलराउंडर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, शादी को लेकर किया नया खुलासा

भारत के भविष्य और शानदार आलराउंडर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, शादी को लेकर किया नया खुलासा

भारतीय टीम के शानदार आलराउंडर और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में खेलते नजर आने वाले युवा क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है। भारतीय के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम के शानदार आलराउंडर और चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के लिए आईपीएल में खेलते नजर आने वाले युवा क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर(Shardul Thakur) ने गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है। भारतीय के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सगाई वीडियो पोस्ट किया है। मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में दोनों की सगाई हुई है। इस प्रोग्राम दोनों के परिवार के कुछ करीबी लोगों को ही न्योता दिया गया था और वे इसमें शामिल हुए। सगाई में करीब 75 लोग आए थे।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

हालां​कि इसी दौरान उन्होंने खुलासा भी किया कि वो अगले साल ऑस्ट्रेलिया(Australiya) में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद शादी करेंगे। 30 साल के शार्दुल ने भारत के लिए अबतक चार टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वर्कलोड को देखते हुए बीसीसीआई ने उन्हें अभी आराम दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में अर्धशतक जड़कर एक बल्लेबाज के रूप में भी अपनी पहचान बनाई है। शार्दुल हाल में खत्म हुई टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम(Indian Team) का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें वह केवल दो ही मैच खेले थे और उन्होंने एक भी विकेट नहीं चटकाया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...