1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. INSID EDGE 3 season Trailer Release: सरप्राइज रहस्य और फूल ड्रामा से भरी है इनसाइड एज, विवेक का दिखा खास अंदाज

INSID EDGE 3 season Trailer Release: सरप्राइज रहस्य और फूल ड्रामा से भरी है इनसाइड एज, विवेक का दिखा खास अंदाज

इनसाइड एज (INSID EDGE) के तीसरे सीजन को देखने के लिए लोग काफी बेताब हैं। अब इन सभी के बीच प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने आज अमेजन ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज (Amazon Original Series Inside Edge) के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

INSID EDGE 3 season Trailer Release: इनसाइड एज (INSID EDGE) के तीसरे सीजन को देखने के लिए लोग काफी बेताब हैं। अब इन सभी के बीच प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने आज अमेजन ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज (Amazon Original Series Inside Edge) के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

पढ़ें :- Hina Khan Break Up: बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ हुआ हिना का ब्रेकअप, पोस्ट ने खोला राज

आप देख सकते हैं कि करन अंशुमन (Karan Anshuman) द्वारा क्रिएट किए गए और कनिष्क शर्मा (Kanishk Sharma) द्वारा डायरेक्ट किए गए इस नए सीजन में कट्टर प्रतिद्वंदियों के बीच हो रहे एक बड़े खेल में काफी कुछ दांव पर लगा दिखाई दे रहा है।

इनसाइड एज सीजन 3 के सभी 10 एपिसोड आने वाले 3 दिसंबर 2021 को दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और सीमाओं में प्राइम मेंबर्स देख सकते हैं। इस वेब सीरीज के दो सीजन की शानदार सफलता के बाद जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है, तीसरे सीजन में और भी ज्यादा सरप्राइज, ज्यादा रहस्य, और ज्यादा मनोरंजन का वादा है जो इसमें मौजूद नाटकीय मोड़ को कई गुना बढ़ा देते हैं।

इस सीरीज के क्रिएटर करन अंशुमन का कहना है कि, “इनसाइड एज के साथ हमारा इरादा हमेशा ये रहा है कि हमने पिछले सीजन को जहां पर छोड़ा था उसी ऊंचाई को फिर से हासिल करें और नई कहानी, घुमाव, पात्रों और विषमताओं के साथ एक ऐसा कथानक पेश करें जिससे दर्शकों का कुतूहल बना रहे। विक्रांत भाईसाहब का सामना से लेकर मुंबई मैवरिक के लिए भारतीय क्रिकेट की सबसे बड़ी जगह के रास्ते तक, इस सीजन का प्लॉट बेहद मनोरंजक है और इसमें आपके लिए ऐसे सरप्राइज और रहस्य मौजूद हैं जिसकी आपने उम्मीद ही नहीं की होगी। इनसाइज एज सीजन 3 में प्रतिद्वंदिता गहराती जाती है, न सिर्फ मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी। पूरी टीम ने इस सीज़न को रहस्य और ड्रामा से परिपूर्ण करने में उनकी सर्वश्रेष्ठ कोशिश की है और मैं उम्मीद करता हूं कि इस सीरीज को लेकर रोमांच बना रहे।”

पढ़ें :- Kajol ने खोला शादी के बाद का बड़ा राज, कहा- 1 या 2 नहीं बल्कि 8 किलो बढ़ गया था वजन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...