1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: चेतेश्वर पुजारा ने बरसाये चौकें छक्कें उनकी अक्रामक बल्लेबाजी देख, आप भी हो जायेंगे हैरान

IPL 2021: चेतेश्वर पुजारा ने बरसाये चौकें छक्कें उनकी अक्रामक बल्लेबाजी देख, आप भी हो जायेंगे हैरान

इस बार के आईपीएल में करीब सात सालों के बाद भारतीय टेस्ट क्रिकेट के वर्तमान समय के दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा की वापसी हो रही है। वो आखिरी बार 2014 के आईपीएल में नजर आये थे। उन्हें कुछ महीने पहले हुए निलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल का 14वां संस्करण 9 अप्रैल से शुरु होने जा रहा है। इस बार का सत्र फिर से भारत में ही होना है। पिछले साल का आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात में खेला गया था। जिसमें मुंबई इंडियंस ने दिल्ली की टीम को हरा कर के सीरीज पर कब्जा कर लिया था। इस बार के आईपीएल में करीब सात सालों के बाद भारतीय टेस्ट क्रिकेट के वर्तमान समय के दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा की वापसी हो रही है।

पढ़ें :- पूर्व विश्वविजेता कप्तान ने लताड़ा, कहा- IPL में खेलना अगर देश के लिए खेलने से ज्यादा जरूरी हो जाए तो क्या कहा जाए

वो आखिरी बार 2014 के आईपीएल में नजर आये थे। उन्हें कुछ महीने पहले हुए निलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा था। चेन्नई की फ्रेंचाइजी ने उन्हें उनके 50 लाख के बेस प्राइज पर ही खरीदा था। पुजारा भी इस बार खुद को साबित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं, इसलिए वे जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे छक्के लगाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान पुजारा लय में नजर आ रहे हैं और गेंद भी उनके बल्ले पर काफी अच्छी तरह से आ रही है।

पढ़ें :- T20 World Cup 2021: आईपीएल के सामने टी20 विश्वकप भी लगता है फीका, पूर्व महान क्रिकेटर ने कहा ऐसा

पुजारा इस दौरान दीपक चाहर, कर्ण शर्मा जैसे गेंदबाजों की गेंदों को हवाई यात्रा कराते नजर आ रहे हैं। पुजारा भी इस आईपीएल में खेलने को लेकर काफी उत्सुक हैं। आईपीएल की निलामी में खरीदे जाने के बाद पुजारा ने कहा था कि मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मैं ऐसी टीम का हिस्सा हूं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं माही भाई की कप्तानी में खेलूंगा, क्योंकि मेरे इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू के समय वो मेरे कप्तान थे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...