1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: केकेआर को लगा झटका, धुरंधर बल्लेबाज नितीश राणा हुए कोरोना पॉजिटिव

IPL 2021: केकेआर को लगा झटका, धुरंधर बल्लेबाज नितीश राणा हुए कोरोना पॉजिटिव

इंडियन प्रीमियर लीग होने में कुछ दिन ही बाकी रह गया है। इस बीच शाहरुख खान की टीम केकेआर को बड़ा झटका लगा है। केकेआर के धुंआधार बल्लेबाज नितीश राणा कोविड पॉजिटिव निकले हैं। सूत्रों के अनुसार वो गोवा में छुट्टियां मनाने के बाद टीम से जुड़े थे। दो दिन पहले ही उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि बीसीसीआई और केकेआर की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग होने में कुछ दिन ही बाकी रह गया है। इस बीच शाहरुख खान की टीम केकेआर को बड़ा झटका लगा है। केकेआर के धुंआधार बल्लेबाज नितीश राणा कोविड पॉजिटिव निकले हैं। सूत्रों के अनुसार वो गोवा में छुट्टियां मनाने के बाद टीम से जुड़े थे। दो दिन पहले ही उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि बीसीसीआई और केकेआर की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

पढ़ें :- U-19 T20 WC : शेफाली वर्मा को जन्मदिन के उपहार में चाहिए विश्व कप की ट्रॉफी,इंग्लैंड से फाइनल मुकाबला आज

आईपीएल 14 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। केकेआर को अपना पहला मैच 11 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। नितीश राणा इस समय मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन पर हैं। उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। नितीश राणा ने आईपीएल 20 में 14 मैच में 25.14 की औसत से 254 रन बनाए हैं। उन्होंने आईपीएल में अब तक खेले 60 मैच में 28.17 की औसत से 1437 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 135.56 का रहा है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...