1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: जाने क्यों, दिपक हुड्डा के शानदार बल्लेबाजी करने पर कुणाल पांड्या हुए ट्रोल

IPL 2021: जाने क्यों, दिपक हुड्डा के शानदार बल्लेबाजी करने पर कुणाल पांड्या हुए ट्रोल

कल खेले गये पंजाब किंग्स और राजस्थान रायल्स के बीच आईपीएल के टी20 मैच के मुकाबले में पंजाब की ओर से दिपक हुड्डा ने शानदार बल्लेबाजी की। हुड्डा ने मात्र 28 गेंदो में 64 रन बना डाले। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 4 चौक्कें और 6 छक्कें लगाये। जब हुड्डा ने जोरदार पारी खेली उस दौरान सोशल मीडिया पर लोग मुबंई इंडियंस के खिलाड़ी कुणाल पांड्या को ट्रोल कर रहे थे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Ipl 2021 Know Why Kunal Pandya Trolls After Deepak Hoodas Brilliant Batting

नई दिल्ली। कल खेले गये पंजाब किंग्स और राजस्थान रायल्स के बीच आईपीएल के टी20 मैच के मुकाबले में पंजाब की ओर से दिपक हुड्डा ने शानदार बल्लेबाजी की। हुड्डा ने मात्र 28 गेंदो में 64 रन बना डाले। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 4 चौक्कें और 6 छक्कें लगाये। जब हुड्डा ने जोरदार पारी खेली उस दौरान सोशल मीडिया पर लोग मुबंई इंडियंस के खिलाड़ी कुणाल पांड्या को ट्रोल कर रहे थे। आपको पता है क्यों नहीं पता है तो हम आपको बता रहे हैं कि ऐसा लोग क्यों कर रहे थे।

पढ़ें :- IND VS ENG: पुणे में होने वाले पहले वन डे मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीत कर किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला

दरअसल ये दोनों खिलाड़ी बड़ौदा के लिए खेलते हैं और हाल में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले दीपक बायो बबल से बाहर आ गए थे और उन्होंने क्रुणाल पांड्या पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे। दीपक ने बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पर आरोप लगाते हुए बड़ौदा क्रिकेट असोसिएशन को चिट्ठी लिखी थी और कहा था कि क्रुणाल ने टीम के खिलाड़ियों के सामने उनसे गाली-गलौच किया था।

इसके बाद दीपक पूरे सीजन में बड़ौदा टीम के लिए नहीं खेल पाए। दीपक ने जैसे ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना शुरू किया, ट्विटर पर फैन्स ने क्रुणाल पांड्या को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। क्रुणाल आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X