1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: जानिए क्यों, इस बार अपने फिटनेस को लेकर ज्यादा चिंतित नजर आ रहे हैं रोहित शर्मा

IPL 2021: जानिए क्यों, इस बार अपने फिटनेस को लेकर ज्यादा चिंतित नजर आ रहे हैं रोहित शर्मा

इंडियन प्रीमियर क्रिकेट लीग का 14वां सत्र इस समय खेला जा रहा है। 9 अप्रैल से शुरु हुए आईपीएल के इस सीजन में सभी टीमों की नजर खिताबी जीत पर है। कुछ टीमों ने अच्छा प्रदर्शन कर टूर्नामेंट में जीत के साथ खाता खोला है। वहीं कुछ टीमों को अपने पहले ही मुकाबले में हार नसीब हुई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Ipl 2021 Know Why This Time Rohit Sharma Seems More Worried About His Fitness

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर क्रिकेट लीग का 14वां सत्र इस समय खेला जा रहा है। 9 अप्रैल से शुरु हुए आईपीएल के इस सीजन में सभी टीमों की नजर खिताबी जीत पर है। कुछ टीमों ने अच्छा प्रदर्शन कर टूर्नामेंट में जीत के साथ खाता खोला है। वहीं कुछ टीमों को अपने पहले ही मुकाबले में हार नसीब हुई है। आईपीएल की सबसे बड़ी टीम और पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को अपने पहले ही मुकाबले में हार मिल चुकि है।

पढ़ें :- कीवी खिलाड़ी का बड़ा बयान, भारत के खिलाफ मुकाबले को लेकर कही ये बात

बैंगलोर की टीम ने 14वें सत्र के उद्घाटन मैच में ही मुंबई को 2 विकेट से हराकर इस सीजन में जीत के साथ शुरुआत की है। पहले ही मैच में मिली हार के बाद जब टीम के कप्तान रोहित शर्मा से पूछा गया की आप पहले ही मैच में मिली हार पर क्या कहना चाहेंगे तो उन्होंने कहा था कि चैंपियन बनाना महप्वपूर्ण है ना कि पहला मैच हारना। इस दौरान रोहित एक और विशेष चीज पर ध्यान दे रहे हैं वो है उनकी फिटनेस। पिछले आईपीएल में वो चोटिल हो गये थे जीस कारण उन्हें आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरु के कुछ टेस्ट मैचों से बाहर बैठना पड़ा था।

उन्होंने मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया पर शेयर किए गए ‘कैप्टंस कॉर्नर’ वीडियो में कहा, पिछले तीन-चार महीने से यही कर रहा हूं। मैं पिछले आईपीएल में चोटिल हुआ था, लिहाजा अपनी बॉडी के लोअर हिस्से के काफी रख रखाव की जरूरत है। पहले मैच में मुंबई इंडियंस की हार के बाद खिलाड़ियों द्वारा की जा रही मेहनत के बारे में रोहित ने कहा, हमें इस पर गर्व है। हम फिटनेस पर काफी मेहनत करते हैं।चाहे मैच हारे या जीते लेकिन तैयारी अहम है। उन्होंने कहा, कल का मैच खेलने वाले कुछ तेज गेंदबाज फिटनेस प्रैक्टिस के लिए आए। यह हमेशा अच्छा रहता है और हमें इस पर गर्व है। हम एक्स्ट्रा कोशिश करते हैं और यही वजह है कि हमें नतीजे मिलते हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X