1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: आज होने वाले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ेंगे क्वीटंन डिकॉक, क्रिस लीन होंगे बाहर

IPL 2021: आज होने वाले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ेंगे क्वीटंन डिकॉक, क्रिस लीन होंगे बाहर

पहले मैच में बैंगलोर की टीम से मिली हार के बाद आज मुंबई इंडियंस की टीम कोलकत्ता के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी। पांच बार की चैंपियन टीम को आईपीएल के 14वें सत्र के पहले मुकाबले में हार मिल चुकि है। आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के प्लेइंग इलेवन में होने वाले मैच में एक बदलाव देखने को मिल सकता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पहले मैच में बैंगलोर की टीम से मिली हार के बाद आज मुंबई इंडियंस की टीम कोलकत्ता के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी। पांच बार की चैंपियन टीम को आईपीएल के 14वें सत्र के पहले मुकाबले में हार मिल चुकि है। आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के प्लेइंग इलेवन में होने वाले मैच में एक बदलाव देखने को मिल सकता है। पहले मैच में रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करने वाले क्रिस लिन को बाहर बैठना पड़ सकता है और उनकी जगह क्विंटन डिकॉक की वापसी लगभग तय नजर आ रही है।

पढ़ें :- IPL 2022: जानें क्यों नहीं मिला अर्जुन तेंदुल्कर को मुंबई इंडियंस के लिए खेलने का मौका, सामने आई असली वजह

डिकॉक पहले मैच में नहीं खेल सके थे, क्योंकि दक्षिण अफ्रीका से आने के बाद वह अपने अनिवार्य आइसोलेशन पीरियड में थे। डिकॉक के आने से टीम का टॉप ऑर्डर और मजबूत होगा। डिकॉक अच्छी फॉर्म में हैं और हाल में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में 80 रनों की पारी खेली थी। पिछले मैच में कप्तान रोहित शर्मा दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट हो गए थे, इस दौरान क्रिस लिन के साथ उनका तालमेल गड़बड़ाया नजर आया था। डिकॉक और रोहित साथ में मुंबई इंडियंस के लिए काफी मैच खेल चुके हैं, ऐसे में इन दो बल्लेबाजों के बीच काफी अच्छा तालमेल है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...