1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: टी नटराजन ने बताया- धोनी को आउट कर के क्यों जाहिर नहीं की थी खुशी

IPL 2021: टी नटराजन ने बताया- धोनी को आउट कर के क्यों जाहिर नहीं की थी खुशी

मैच के दौरान टी नटराजन ने महेंद्र सिंह धोनी जैसे महान खिलाड़ी को आउट किया। इस दौरान सबसे ज्यादा अचंभित करने वाली बात ये रही कि धोनी को आउट करने के बाद उन्होंने अपनी ना खुशी जाहिर की ना ही किसी प्रकार का जश्न मनाया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Ipl 2021 T Natarajan Told Why Did Not Express Happiness By Dismissing Dhoni

नई दिल्ली। आईपीए​ल के 2020 के सीजन में सनराईजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला जा रहा था। हैदराबाद की टीम में एक नये तेज गेंदबाज टी नटराजन खेल रहे थे। इस सीजन में नटराजन नेे टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। और अपनी अच्छी गेंदबाजी से उन्होंने टीम के कप्तान वार्नर समेत सभी को प्रभावित कर दिया था। इसी सीजन के प्रदर्शन से उन्होंने अपनी तरफ भारतीय चयनकर्ताओं का ध्यान भी खींचा। जिससे उनके भारतीय टीम में चुने जाने का रास्ता साफ हुआ।

पढ़ें :- IPL 2021: सूर्य कुमार यादव का अभ्यास सत्र के दौरान का VIDEO देख आप भी कहेंगे, वाह-वाह

मैच के दौरान टी नटराजन ने महेंद्र सिंह धोनी जैसे महान खिलाड़ी को आउट किया। इस दौरान सबसे ज्यादा अचंभित करने वाली बात ये रही कि धोनी को आउट करने के बाद उन्होंने अपनी ना खुशी जाहिर की ना ही किसी प्रकार का जश्न मनाया। आईपीएल का 14वां सत्र साल 2021 का 9 अप्रैल से शुरु हो रहा है। इस दौरान उन्होंने बताया है कि उस मैच में धोनी जैसे बल्लेबाज को आउट करने के बाद उन्होंने अपनी खुशी क्यों नहीं जाहिर की थी।

धोनी के विकेट को याद करते हुए नटराजन ने कहा, मैंने उनके बैट के पास गेंद की और उन्होंने बड़ा छक्का जड़ दिया 102 मीटर के आसपास। अगली गेंद पर मैंने उनका विकेट हासिल किया और जश्न नहीं मनाया। मैं सिर्फ पिछली गेंद के बारे में सोच रहा था। उन्होंने कहा, ड्रेसिंग रूम में लौटने के बाद मैं खुश था। मैच खत्म होने के बाद मैंने उनके साथ बात भी की।

 

पढ़ें :- IPL 2021: हार के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी की टीम सीएसके पर लगा 12 लाख का जुर्माना, जानिए वजह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...