1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: कैच पकड़ने के बाद रियान पराग ने किया कुछ ऐसा की हो गए ट्रोल, जानिए मामला

IPL 2022: कैच पकड़ने के बाद रियान पराग ने किया कुछ ऐसा की हो गए ट्रोल, जानिए मामला

आईपीएल के 63वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 24 रनों से हर दिया। वहीं, इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम अब प्लेऑफ के दहलीज पर पहुंच चुकी है। वहीं, हारने के बाद लखनऊ की के प्लेऑफ में पहुंचना थोड़ा मुश्किल हो गया है। राजस्थान ने 20 ओवर में छह विकेट पर 178 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और लखनऊ को आठ विकेट पर 154 रन पर रोक दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022: आईपीएल के 63वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को 24 रनों से हर दिया। वहीं, इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम अब प्लेऑफ के दहलीज पर पहुंच चुकी है। वहीं, हारने के बाद लखनऊ की के प्लेऑफ में पहुंचना थोड़ा मुश्किल हो गया है। राजस्थान ने 20 ओवर में छह विकेट पर 178 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और लखनऊ को आठ विकेट पर 154 रन पर रोक दिया।

पढ़ें :- IPL 2022 Final: आईपीएल के 15वें सीजन की विजेता बनी गुजरात टाइटन्स, हार्दिक पांड्या ने रचा इतिहास

राजस्थान अभी तक 13 मैचों में आठ मैच जीते हैं, जिसके कारण उसके पास 16 अंक हैं। वहीं, लखनऊ 13 मैचों में पांचवीं हार के बाद 16 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है। वहीं, इस मैच के दौरान राजस्थान के खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) ने ऐसी हरकत की, जिसके कारण वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे।

पढ़ें :- IPL 2022 Final: फाइनल से पहले भी दो बार गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच हो चुकी है भिड़ंत, जानिए किसका पलड़ा है भारी

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास भी लगाई जा रही है। बता दें कि, लखनऊ की पारी के 20वें ओवर में रियान ने मार्कस स्टोयानिस का कैच पकड़ा। इस कैच के बाद रियान पराग (Riyan Parag)  ने जिस तरह से सेलि​ब्रेशन किया, उसको लेकर वो विवादों में घिर गए।

पढ़ें :- IPL 2022 Final: आईपीएल जीतने वाली टीम पर होगी धनवर्ष, जानिए कितने करोड़ मिलेंगे रुपये

कैच पकड़ने के बाद पराग बॉल को जमीन के बिल्कुल पास लेकर चले गए और ऐसा लग रहा था कि वह बॉल को जमीन से टच करना चाहते थे। हालांकि वह ऐसा मजाक में कर रहे थे, लेकिन अपनी इस हरकत की वजह से पराग (Riyan Parag) अब फैंस के निशाने पर आ गए हैं और सोशल मीडिया पर वह खूब ट्रोल हो रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...