1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: प्ले आफ के लिए एक कदम आगे बढ़ाने मैदान में उतरेगी चेन्नई की टीम, बैंग्लोर से होगा आमना सामना

IPL 2022: प्ले आफ के लिए एक कदम आगे बढ़ाने मैदान में उतरेगी चेन्नई की टीम, बैंग्लोर से होगा आमना सामना

आज चेन्नई के पूर्व ओपनर फाफ डू प्लेसिस की टीम बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स और चेन्न्ई सुपर किंग्स के बीच कांटे का मुकाबला खेला जाना है। बैंगलोर को अपने बचे हुए मैचों में जीत हासिल करने की सख्त जरूरत है। ऐसे में टीम के शीर्ष क्रम को ज्यादा से ज्यादा रन बनाने होंगे। टीम 10 मैच खेलकर सिर्फ 10 अंक हासिल कर सकी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज चेन्नई के पूर्व ओपनर फाफ डू प्लेसिस की टीम बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स और चेन्न्ई सुपर किंग्स के बीच कांटे का मुकाबला खेला जाना है। बैंगलोर को अपने बचे हुए मैचों में जीत हासिल करने की सख्त जरूरत है। ऐसे में टीम के शीर्ष क्रम को ज्यादा से ज्यादा रन बनाने होंगे। टीम 10 मैच खेलकर सिर्फ 10 अंक हासिल कर सकी है। बैंगलोर की शुरुआत अच्छी रही थी। फाफ और कार्तिक जैसे खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन से टीम मैच जीत रही थी।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: न्यूजीलैंड की तूफानी पारी पर वॉशिंगटन सुंदर ने लगाया ब्रेक, एक ओवर में झटके दो विकेट

लेकिन अब ये खिलाड़ी रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हाल ही में, सीएसके कोलकाता, लखनऊ, पंजाब, हैदराबाद और गुजरात के खिलाफ हार गई है। रवींद्र जडेजा (जिन्होंने एमएस धोनी को कप्तानी सौंपी) की टीम ने छह हार के साथ सीजन की खराब शुरुआत की है। दूसरी ओर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दो अंक हासिल करके प्लेऑफ की ओर कदम बढ़ाना चाहेगी। बता दें कि इस सीजन की अच्छी शुरुआत करने के बाद आरसीबी एक बार फिर हार की पटरी पर है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स अपना पिछला मुकाबला जीत कर आ रही है। आईपीएल में दोनों टीमों के बीच हुई अब तक भिड़ंत के मामले में चेन्नई सुपर किंग्स आगे है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...