1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: जानें पंजाब के किस खिलाड़ी को पता था, कल के मैच में CSK का प्लान

IPL 2022: जानें पंजाब के किस खिलाड़ी को पता था, कल के मैच में CSK का प्लान

कल पंजाब किंग्स और चेन्न्ई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल का मैच खेला गया। जिसमें पंजाब की टीम 11 रनों से मैच जीत गई। पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सोमवार को कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स का प्लान उनको पता था कि सीएसके गेंदबाज उनके खिलाफ क्या रणनीति अपनाएंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल पंजाब किंग्स और चेन्न्ई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल का मैच खेला गया। जिसमें पंजाब की टीम 11 रनों से मैच जीत गई। पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सोमवार को कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स का प्लान उनको पता था कि सीएसके गेंदबाज उनके खिलाफ क्या रणनीति अपनाएंगे। धवन ने कहा कि उन्हें सीएसके की वाइड यॉर्कर गेंदबाजी करने की योजना के बारे में पता था।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

सलामी बल्लेबाज ने यह भी कहा कि उनकी पारी के दौरान मैदान की छोटी साइड पर आक्रमण करना उनके दिमाग में था। अर्शदीप सिंह के साथ पोस्ट मैच डिस्कशन में शिखर धवन ने बताया, “अपनी पारी के दौरान, मेरे दिमाग में मैदान के छोटे हिस्से पर आक्रमण करने का इरादा था, लेकिन किसी एक गेंदबाज के पीछे नहीं पड़ना चाहता था। मैं सीएसके के खिलाफ कई बार खेल चुका हूं।

मुझे उनकी योजनाओं के बारे में पता था कि वे मेरे खिलाफ वाइड यॉर्कर फेंकेंगे और मैंने उन्हें मैदान के लंबे हिस्से में और साथ ही ऑन साइड पर भी मारा।”पंजाब किंग्स को पहला झटका जल्दी लग गया था, लेकिन भानुका राजपक्षे (42) और शिखर धवन (88 नाबाद) ने 110 रन की साझेदारी कर टीम की वापसी कराई। अपना 200वां आईपीएल मैच खेलते हुए शिखर धवन रंग में नजर आए। लियाम लिविंगस्टोन ने 19 रन बनाए, जिसके दम पर पीबीकेएस ने 187 रन 4 विकेट खोकर बनाए। सीएसके ने 188 रनों का पीछा करते हुए अंबाती रायडू (78) ने मैच को रोमांचक बनाया, लेकिन आखिरी के बल्लेबाज मैच फिनिश नहीं कर सके और चेन्नई 11 रन से मैच हार गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...