1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: जानें कौन हैं वो तीन तेज गेंदबाज जिन्होंने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन कर खींचा भारतीय विकेटकीपर का ध्यान

IPL 2022: जानें कौन हैं वो तीन तेज गेंदबाज जिन्होंने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन कर खींचा भारतीय विकेटकीपर का ध्यान

आईपीएल 2022 में अपने बल्ले से बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स के लिए शानदार प्रदर्शन कर पुन: भारतीय टीम में वापसी का दावा ठोकने वाले दिनेश कार्तिक तीन तेज गेंदबाजों की गेंदबाजी से काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने उन तेज गेंदबाजों के नाम बताये जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 में अपने बल्ले से बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स के लिए शानदार प्रदर्शन कर पुन: भारतीय टीम में वापसी का दावा ठोकने वाले दिनेश कार्तिक तीन तेज गेंदबाजों की गेंदबाजी से काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने उन तेज गेंदबाजों के नाम बताये जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा है। इस सूची में उन्होंने सबसे पहला नाम पंजाब किंग्स के अर्शदीप का लिया।

पढ़ें :- IND vs SA: टी20 सीरीज में भारत के लिए 'एक्स फैक्टर' साबित होगा यह स्टार खिलाड़ी, बढ़ती उम्र के साथ और आई है परिपक्वता

कार्तिक ने इस गेंदबाज की तारीफ में कहा “मुझे अर्शदीप ने काफी प्रभावित किया क्योंकि वह डेथ में काफी अच्छे हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने बेहतरीन कंट्रोल के साथ कुछ शानदार यॉर्कर फेंकी। भले ही उनके पास वर्ल्ड क्लास गेंदबाज (कगिसो रबाडा) हैं, मगर अर्शदीप ने शानदार गेंदबाजी की है।” कार्तिक ने इस सूची में यश दयाल और मोहसिन खान को भी चुना।

गुजरात टाइटंस के लिए खेलने वाले यश के बारे में उन्होंने कहा “वह एक शानदार खोज हैं। यश नई गेंद को दोनों तरफ हिला सकते हैं और मुझे उनके बारे में यह अच्छा लगता है।” वहीं मोहसिन खान के बारे में उन्होंने कहा “उसे टूर्नामेंट में देर से चुना गया मगर वह सुनिश्चित करता है कि जब भी बॉलिंग करेगा तो शानदार करेगा। उसने इस दौरान कुछ शानदार स्पेल भी डाले। वह लगातार ओवर में 6 से कम रन देता है और उसकी स्लोअर बॉल भी काफी फ्रभावशाली है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...