1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022 :लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने लाइव मैच में दी गाली! जमकर वायरल हो रहा वीडियो

IPL 2022 :लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने लाइव मैच में दी गाली! जमकर वायरल हो रहा वीडियो

भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर आईपीएल के 15वें सत्र में लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम के लिए मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। कल खेले गये मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने आईपीएल 2022 के 45वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को छह रन से हरा दिया। दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर आईपीएल के 15वें सत्र में लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम के लिए मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। कल खेले गये मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने आईपीएल 2022 के 45वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को छह रन से हरा दिया। दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा। जीत के बाद लखनऊ का खेमा बेहद खुश था और हर कोई जश्न मनाने लगा।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

इसी दौरान टीम के मेंटॉर और पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपना आपा खो बैठे। गंभीर ने ऐसा रिएक्शन दिया कि उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जीत के बाद गंभीर अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने लाइव मैच के दौरान ही एक बहुत बड़ी गलती कर दी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ऐसा लग रहा है कि गंभीर काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं।

पढ़ें :- भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है महामुकाबला, 8 दिनों बाद दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत

वह इतने गुस्से में थे कि लाइव मैच के दौरान ही उनके मुंह से गाली निकल गई। मैच की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 6 रन से मात दी। लखनऊ की ये सातवीं जीत इस टूर्नामेंट में है और टीम अब अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...