1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: गुजरात टाइटंस के लिए प्रैक्टिस मैच, वहीं आरसीबी के लिए करो या मरो के जैसा होगा आज का मुकाबला

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के लिए प्रैक्टिस मैच, वहीं आरसीबी के लिए करो या मरो के जैसा होगा आज का मुकाबला

आईपीएल 2022 के 67वें मुकाबले में आज गुजरात टाइटंस की टीम का सामना प्ले आफ में पहुंचने के लिए जद्दोजहद कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर की टीम से होगा। गुजरात के लिए यह एक प्रैक्टिस मैच की तरह होगा क्योंकि टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, वहीं आरसीबी के लिए यह मैच 'करो या मरो' जैसा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 के 67वें मुकाबले में आज गुजरात टाइटंस की टीम का सामना प्ले आफ में पहुंचने के लिए जद्दोजहद कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर की टीम से होगा। गुजरात के लिए यह एक प्रैक्टिस मैच की तरह होगा क्योंकि टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, वहीं आरसीबी के लिए यह मैच ‘करो या मरो’ जैसा है।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर की टीम इस मैच को जीतने का हरसंभव प्रयास करेगी। ये मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। वानखेड़े का मैदान इस सीजन दोनों टीमों का रास आया है। इस मैदान पर दोनों टीमों ने अभी तक खेले 3-3 मुकाबलों में जीत दर्ज की है, ऐसे में आज देखना होगा कि किस टीम को इस सीजन वानखेड़े पर पहली हार का सामना करना पड़ेगा।

ये हो सकती है दोनों संभावित टीमें

गुजरात: रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, साई किशोर, अल्जारी जोसेफ/डोमिनिक ड्रेक्स, यश दयाल, मोहम्मद शमी/प्रदीप सांगवान/वरुण एरॉन।

बैंग्लोर: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर/अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, वनिन्दु हसरंगा, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड।

पढ़ें :- जानें किसने हार्दिक पांड्या को बताया महेंद्र सिंह धोनी का जूनियर वर्जन, कहा- मिलते हैं कई गुण

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...