1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका, प्रमुख तेज गेंदबाज हुआ आईपीएल से बाहर

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका, प्रमुख तेज गेंदबाज हुआ आईपीएल से बाहर

राजस्थान रॉयल्स की टीम 15वें आईपीएल के सत्र में अब तक अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम ने अभी तक खेले तीन टी20 मैचों में से दो मैचों में जीत दर्ज की है जबकि कल राजस्थान को बैंग्लोर की टीम ने एकमात्र मैच में 4 विकेट से हरा दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स की टीम 15वें आईपीएल के सत्र में अब तक अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम ने अभी तक खेले तीन टी20 मैचों में से दो मैचों में जीत दर्ज की है जबकि कल राजस्थान को बैंग्लोर की टीम ने एकमात्र मैच में 4 विकेट से हरा दिया। चल रहे टूर्नामेंट के बीच राजस्थान रॉयल्स की टीम को तगड़ा झटका लगा है।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल आईपीएल के 15वें सीजन से बाहर हो गए हैं। कुल्टर नाइल चोट से कारण लीग के 15वें सीजन में बाकी बचे मैचों में नहीं खेल पाएंगे। हालांकि, अभी तक राजस्थान ने कूल्टर नाइल की रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है। राजस्थान ने आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में कूल्टर नाइल को दो करोड़ रुपये में खरीदा था।

तेज गेंदबाज कुल्टर नाइल को यह चोट सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में लगी थी। इस मैच में राजस्थान ने हैदराबाद को 61 रनों से करारी मात दी थी। मुकाबले के दौरान कुल्टर नाइल बहुत महंगे साबित हुए थे और उन्होंने 3 ओवर में 48 रन लुटा दिए थे। राजस्थान की टीम अभी 3 मैचों में दो जीत और एक हार के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है।

 

पढ़ें :- जानें किसने हार्दिक पांड्या को बताया महेंद्र सिंह धोनी का जूनियर वर्जन, कहा- मिलते हैं कई गुण
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...