1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: मुंबई इंडियंस के इस प्रमुख बल्लेबाज की टीम से हो सकती है छुट्टी, मिला संकेत

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के इस प्रमुख बल्लेबाज की टीम से हो सकती है छुट्टी, मिला संकेत

लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स के हांथों कल मुंबई इंडियंस की टीम को लगातार आठवीं हार का सामना करना पड़ा। मुंबई की टीम को मिली रही हार की प्रमुख वजह गेंदबाजों व बल्लेबाजों का अच्छा प्रदर्शन ना करना माना जा रहा है। टीम के बल्लेबाजों ने आईपीएल 2022 के 15वें सत्र में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स के हांथों कल मुंबई इंडियंस की टीम को लगातार आठवीं हार का सामना करना पड़ा। मुंबई की टीम को मिली रही हार की प्रमुख वजह गेंदबाजों व बल्लेबाजों का अच्छा प्रदर्शन ना करना माना जा रहा है। टीम के बल्लेबाजों ने आईपीएल 2022 के 15वें सत्र में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है। इस बीच टीम आगे के मैचों ​में जीत दर्ज कर के सम्मान बचाने के लिए टीम में कई बड़े परिवर्तन कर सकती है।

पढ़ें :- IND vs SA टी-20 सीरीज ड्रॉ, टीम इंडिया ने बनाया बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

मुंबई इंडियंस के कोच माहेला जयवर्धने ने अपने बल्लेबाजों की लगातार नाकामी के बाद बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने के संकेत दिए हैं और उन्होंने सलामी बल्लेबाज ईशान किशन की खराब फॉर्म पर भी चिंता जताई है। श्रीलंकाई दिग्गज ने कहा, ‘हमने अब तक कुछ बदलाव किए लेकिन बहुत अधिक नहीं। हम बल्लेबाजरी में निरंतरता बनाए रखना चाहते थे। निश्चित तौर पर कुछ चिंताएं हैं क्योंकि चाहे हम पहले बल्लेबाजी कर रहे हैं या लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं, हमारे प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव है।’

जयवर्धने की योजना ईशान किशन से भी बात करने की है जो पहले दो मैचों में अर्धशतक जमाने के बाद रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। बता दें कि मुंबई ने इस साल के शुरू में आईपीएल नीलामी में किशन को 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई की टीम अभी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है।

 

पढ़ें :- ICC T20 Rankings: ईशान किशन को टी20 की रैंकिंग में मिला बड़ा फायदा, टॉप10 में की एंट्री
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...