1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. IT company Infosys दे रहा नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ये डिग्री वाले कर सकतें हैं अप्लाई

IT company Infosys दे रहा नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ये डिग्री वाले कर सकतें हैं अप्लाई

आईटी कंपनी (IT company) में अगर आपका भी है नौकरी पाने का सपना तो आपको बता दें, इन्फोसिस (Infosys) ने अपनी लीज शर्तों के उल्लंघन केस में नोटिस प्राप्त होने के पश्चात् अब कैंपस प्लेसमेंट (campus placement) के लिए तैयार हो गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आईटी कंपनी (IT company) में अगर आपका भी है नौकरी पाने का सपना तो आपको बता दें, इन्फोसिस (Infosys) ने अपनी लीज शर्तों के उल्लंघन केस में नोटिस प्राप्त होने के पश्चात् अब कैंपस प्लेसमेंट (campus placement) के लिए तैयार हो गई है। इस केस में इन्फोसिस (Infosys) ने सार्वजनिक सूचना जारी कर राज्य के उम्मीदवारों से 12 अगस्त (12 august) की रात तक ई मेल Rajani_231609@infosys.com पर आवेदन बुलाए हैं।

पढ़ें :- ट्वीटर और मेटा कंपनी के बाद अब अमेजन कंपनी भी कर सकती है कर्मचारियो की छटनी, रिपोर्ट में दावा

आपको बता दें,  इन आवेदनों की स्क्रूटनी के पश्चात् कंपनी द्वारा 22 अगस्त को कैंपस प्लेसमेंट किया जाएगा। एमपीएसईडीसी के नोडल अफसर डीके सराफ ने कहा कि चार हजार से अधिक भर्ती संभावित है, मगर आवेदकों को वर्ष 2020 या 2021 में ही पासआउट होना चाहिए।

आवश्यक जानकारी

आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 12 अगस्त 2021

शैक्षणिक योग्यता

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बीई, बीटेक, एमई या एमटेक, किसी भी विषय में स्नातक, एमसीए, एमएससी (कम्प्यूटर साइंस, इलेक्ट्रॉनिक्स, मैथ्स, फिजिक्स, स्टेटिक्स, आईटी, इन्फोर्मेशन साइंस) आवश्यक है।

इसके साथ ही सराफ ने कहा कि इसके लिए सभी कॉलेजों से भी आग्रह किया गया है कि वह अपने विद्यार्थियों को ज्यादा से ज्यादा आवेदन कराएं, जिससे अधिक से अधिक राज्य के उम्मीदवारों को रोजगार प्राप्त हो सके।

पढ़ें :- UPRVUNL Recruitment 2022: यूपी राज्य विद्युत उत्पादन निगम में निकली बम्पर वैकेंसी, कैंडीडेट्स ऐसे करें अप्लाई

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...