1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट कोहली को कप्तानी से हटाना सही नहीं होगा, पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

विराट कोहली को कप्तानी से हटाना सही नहीं होगा, पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब गंवाने के बाद से विराट कोहली आलोचकों के निशाने पर हैं। कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम को तीसरी बार ट्रॉफी के इतने करीब पहुंचकर उसे पाने में नाकाम रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

It Would Not Be Right To Remove Virat Kohli From The Captaincy The Former Cricketer Said A Big Thing

नई दिल्ली। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब गंवाने के बाद से विराट कोहली आलोचकों के निशाने पर हैं। कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम को तीसरी बार ट्रॉफी के इतने करीब पहुंचकर उसे पाने में नाकाम रही है। आईसीसी टूर्नामेंट्स में विराट की लगातार नाकामी को देखते हुए कई पूर्व क्रिकेटर ने टी-20 वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा को कप्तान बनाने की सलाह दी है। हालांकि, भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीपदास गुप्ता की राय अलग है।

पढ़ें :- जानें कहां-कहां से कमाई करते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए दीपदास गुप्ता ने कहा, ‘मैं नहीं कहूंगा कि यह हाई टाइम है, लेकिन मैं यह जरूर कहूंगा कि रोहित जाहिर तौर पर एक ऑप्शन हैं। मुझे लगता है कि काफी कुछ टी-20 वर्ल्ड कप पर निर्भर करेगा क्योंकि अभी यह काफी मुश्किल होगा। टी-20 वर्ल्ड कप से पहले अब सिर्फ तीन या चार महीने का ही समय बचा है, ऐसे में अगर आप कप्तान को बदल देंगे तो टीम को नए कप्तान के स्टाइल के साथ तालमेल बैठाना पड़ेगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X