1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के चिम्मर इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। साथ ही सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर दी है। साथ ही आतंकियों की तलाश की जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के चिम्मर इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। साथ ही सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर दी है। साथ ही आतंकियों की तलाश की जा रही है।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर पर तीन परिवारों ने राज किया, लोकतंत्र सिर्फ अपने परिवारों में बना दिया: अमित शाह

बता दें कि, आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी शुरू कर दी। जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया था। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सेना को इस बात की भी आशंका है कि इलाके में और आतंकी हो सकते हैं, इसलिए पूरी सावधानी के साथ इस ऑपरेशन को अंजाम दिया जा रहा है।

बता दें कि, जम्मू—कश्मीर के अंवतीपोरा के हरिपरिगाम इलाके में 27 जून को आतंकियों ने पूर्व एसपीओ फैयाज अहमद, उनकी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसपीओ की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं इस हमले में उनकी बेटी और पत्नी को भी गोली लगी थी जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान पत्नी की देर रात और बेटी की सोमवार सुबह मौत हो गई।

 

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: आतंकी संगठन TRF ने ली जेल डीजी की हत्या की जिम्मेदारी, टारगेट किलिंग्स में इसका आता है नाम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...