1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir News: गुलाम नबी आजाद का हमला, कहा-ट्विटर और मैसेज से नहीं बनी कांग्रेस

Jammu and Kashmir News: गुलाम नबी आजाद का हमला, कहा-ट्विटर और मैसेज से नहीं बनी कांग्रेस

कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा देने के बाद गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) आज जम्मू में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मेरी नई पार्टी बनाने से उनमें बौखलाहट है। उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए 50 सालों तक काम किया। आज मैं कुछ भी नहीं हूं फिर भी राज्य की जनता ने इतना प्यार दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu and Kashmir News:  कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा देने के बाद गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) आज जम्मू में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मेरी नई पार्टी बनाने से उनमें बौखलाहट है। उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए 50 सालों तक काम किया। आज मैं कुछ भी नहीं हूं फिर भी राज्य की जनता ने इतना प्यार दिया है।

पढ़ें :- Congress presidential Election: केएन त्रिपाठी का नामांकन खारिज, जाने क्या है वजह

मेरे लिए कई लोगों ने कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा दिया है। आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूं जो आपने मुझे इतना प्यार और समर्थन दिया है। इस दौरान उन्होंने अपने मुख्यमंत्री काल को भी याद किया। उन्होंने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री था तो भ्रष्टाचार को बंद किया था।

पिछले 26 साल में अगर किसी राज्य के लिए सबसे ज्यादा योजनाओं को मंजूरी दिलवाई है तो वह है जम्मू-कश्मीर है। गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस (Congress) हमने बनाई है…अपने खून पसीने से बनाई है। यह कंप्यूटर से नहीं बनी, ट्विटर से नहीं बनी, मैसेज से नहीं बनी।

जो हमें बदनाम करते हैं उनकी रीच सिर्फ ट्विटर पर कंप्यूटर पर और मैसेज पर है। अल्लाह से दुआ करते हैं कि हम जमीन नसीब करें और उन्हें यानी कांग्रेस को ट्वीट नसीब हो।

 

पढ़ें :- मल्लिकार्जुन खड़गे बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष, थोड़ी ही देर में भरेंगे फॉर्म 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...