1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: आतंकियों ने एक बार फिर पुलिसकर्मी को बनाया निशाना, बेटी भी जख्मी

Jammu and Kashmir: आतंकियों ने एक बार फिर पुलिसकर्मी को बनाया निशाना, बेटी भी जख्मी

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गए। आतंकियों ने पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी है। ये घटना श्रीनगर जिले के सूरा इलाके में हुई है। यहां पर गोलीबारी में पुलिसकर्मी सैफुल्लाह कादरी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गए। आतंकियों ने पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी है। ये घटना श्रीनगर जिले के सूरा इलाके में हुई है। यहां पर गोलीबारी में पुलिसकर्मी सैफुल्लाह कादरी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, दो पुलिस के जवानों की हत्या में था शामिल

बताया जा रहा है कि इस आतंकी हमले में उनकी बेटी भी जख्मी हुई है, जिसका उपचार चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस आतंकी हमले के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर ली और आतंकियों की तलाश की जा रही है। बता दें कि, बीते कुछ दिनों से आतंकियों ने स्थानीय सैनिकों, पुलिसकर्मियों और अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों पर हमले तेज कर दिए हैं।

यही नहीं दूसरे राज्यों से आए प्रवासी लोगों पर भी हमले बढ़े हैं। माना जा रहा है कि सुरक्षा बलों के ऑपरेशन ऑल आउट से बौखलाहट के चलते आतंकी ऐसे हमलों को अंजाम दे रहे हैं ताकि खौफ पैदा किया जा सके।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...