1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Jammu and Kashmir : आतंकियों ने राजस्व विभाग के अधिकारी राहुल भट्ट की गोली मार की हत्या

Jammu and Kashmir : आतंकियों ने राजस्व विभाग के अधिकारी राहुल भट्ट की गोली मार की हत्या

जम्मू- कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बडगाम में आतंकियों ने राजस्व विभाग के एक अधिकारी को गोली मार हत्या कर दी है। तहसील ऑफिस में आतंकियों ने राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) नाम के अधिकारी को अपना निशाना बनाया है। राहुल भट्ट (Rahul Bhatt)  की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। जम्मू- कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बडगाम में आतंकियों ने राजस्व विभाग के एक अधिकारी को गोली मार हत्या कर दी है। तहसील ऑफिस में आतंकियों ने राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) नाम के अधिकारी को अपना निशाना बनाया है। राहुल भट्ट (Rahul Bhatt)  की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: हिमस्खलन में दो विदेश नागरिकों की मौत, 19 लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित जगह पहुंचाया गया

राहुल कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) हैं, जो लंबे समय से राजस्व विभाग (Revenue Department) में काम कर रहे थे। लेकिन गुरुवार को आतंकियों ने तहसील दफ्तर में घुसकर उनको गोली मार दी। आतंकी मौके से फरार बताए जा रहे हैं। हालांकि उनकी तलाश जारी है। सेना ने इलाके में अपना सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है, पूरी कोशिश की जा रही है कि उन आतंकियों को जल्द पकड़ा जाए। ये हमला इसलिए भी मायने रखता है क्योंकि पिछले कई दिनों में घाटी के अंदर अधिकारियों से लेकर सरपंच तक को निशाना बनाया जा रहा है।

कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit)  भी आतंकियों की गोली का शिकार बन रहे हैं। वैसे रक्षा विशेषज्ञ मान रहे हैं कि इस सयम घाटी में आतंकियों के खिलाफ सेना की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। उनके नेटवर्क ध्वस्त हो रहे हैं, कमांडर मारे जा रहे हैं। इसी वजह से बौखलाहट में ऐसे हमलों को अंजाम दिया जा रहा है। लेकिन सेना की कार्रवाई धीमी नहीं पड़ रही है। कुछ दिन पहले जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुलगाम में सुरक्षबलों की आतंकियों के साथ 10 घंटे तक मुठभेड़ चली थी। उस मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) संगठन के दो आतंकवादियों को मार गिराया गया था। इनमें एक पाकिस्तान का रहने वाला भी था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...