1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Jharkhand News : अब दिलदार अंसारी ने इलेक्ट्रिक कटर से दूसरी पत्नी के किए 12 टुकड़े, शव के टुकडों को कुत्ते नोचते दिखे

Jharkhand News : अब दिलदार अंसारी ने इलेक्ट्रिक कटर से दूसरी पत्नी के किए 12 टुकड़े, शव के टुकडों को कुत्ते नोचते दिखे

दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) के बाद अब झारखंड में इससे भी अधिक खौफनाक तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया। बता दें कि साहिबगंज (Sahibganj) में बोरिया संथाली (Boria Santhali) के एक निर्माणाधीन आंगनबाड़ी केंद्र (Anganwadi Centrs) के पीछे मानव अंग के टुकड़े मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

By संतोष सिंह 
Updated Date

रांची। दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) के बाद अब झारखंड में इससे भी अधिक खौफनाक तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया। बता दें कि साहिबगंज (Sahibganj) में बोरिया संथाली (Boria Santhali) के एक निर्माणाधीन आंगनबाड़ी केंद्र (Anganwadi Centrs) के पीछे मानव अंग के टुकड़े मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शनिवार शाम इस घटना की भनक तब लगी जब किसी शख्स ने आंगनबाड़ी केंद्र (Anganwadi Centrs)  के पीछे एक महिला के पैर और सीने के कटे टुकड़े को कुत्ते को नोच-नोचकर खाते देखा। पुलिस ने आरोपी पति दिलदार अंसारी (Dildar Ansari) को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- Promotion of Ease of Doing Business : अब KYC के लिए आधार कार्ड नहीं पैन कार्ड होगा जरूरी

 

जानें क्या है मामला?

साहिबगंज (Sahibganj)  में एक शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी 22 वर्षीय पत्नी रबिका पहाड़िन (Rabika Pahadin) को कटर से बारह टुकड़ों में काट दिया गया है। मृतका गोंडा पहाड़ की रहनेवाली थी। वह प्रेम विवाह के बाद पति दिलदार अंसारी (Dildar Ansari) के साथ बेलटोला स्थित घर पर रहती थी। दिलदार पर आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही वह अपनी पत्नी से झगड़ने लगा था। आखिरकार झगड़े से तंग आकर उसने खतरनाक प्लान बनाया और फिर पत्नी की हत्या कर इलेक्ट्रिक कटर (Electric Cutter) से शव के 12 टुकड़े कर दिए। फिर उसे आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे फेंक दिया। यह भी पता चला है कि रबिका दिलदार की दूसरी पत्नी थी।

शरीर के कटे अंग को घसीट रहे थे कुत्ते

पढ़ें :- Union Budget 2023: जानिए बजट में क्या हुआ सस्ता और क्या हुआ महंगा?

मीडिया रिपोर्ट (Media Report)के अनुसार महिला का क्षत-विक्षत शव शनिवार की शाम छह बजे बोरियो थाना क्षेत्र के संथाली मोमिन टोला (Santhali Momin Tola) स्थित एक आंगनबाड़ी केंद्र (Anganwadi Centrs) के पीछे 12 टुकड़ों में बरामद किया गया। बताया गया है कि शरीर के कटे अंग को कुत्ते घसीट रहे थे, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ और पुलिस को सूचना दी गई। फिर पुलिस की टीम भारी संख्या में दल बल के साथ पहुंची। इस दौरान डॉग स्क्वायड भी साथ में था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...