1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. IPL 2021-जोस बटलर का दिन था और वह थे लाजवाब : केन विलियम्सन

IPL 2021-जोस बटलर का दिन था और वह थे लाजवाब : केन विलियम्सन

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ रविवार को आईपीएल 14 के 28वें मुकाबले में हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को करारी हार मिली है। एसआरएच के नए कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि आज खराब दिन था। राजस्थान रॉयल्स से एक मुश्किल और प्रतिस्पर्धी स्कोर मिला। यह जोस बटलर का दिन था और वह लाजवाब थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Jose Butler Had A Great Day And He Was Awesome Kane Williamson

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ रविवार को आईपीएल 14 के 28वें मुकाबले में हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को करारी हार मिली है। एसआरएच के नए कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि आज खराब दिन था। राजस्थान रॉयल्स से एक मुश्किल और प्रतिस्पर्धी स्कोर मिला। यह जोस बटलर का दिन था और वह लाजवाब थे।

पढ़ें :- मैं खुद को हमेशा क्रिकेट के तीनों प्रारूपों के लिए तैयार रखता हूं : भुवनेश्वर कुमार

विलियम्सन ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि बल्ले के साथ आपको कुछ चीजों को अपने अनुसार चलाना पड़ता है और जब आप विकेट गंवा देते हैं तो 220 जैसे विशाल लक्ष्य का पीछा करना और अधिक मुश्किल हो जाता है। पिछले तीन हफ्तों में हमारे सामने कई चुनौतियां आईं हैं, लेकिन हमें छोटे-छोटे सुधार करने और बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है।

जोस और संजू अहम थे, इसलिए हम चाहते थे कि राशिद उनके खिलाफ ज्यादा से ज्यादा गेंदबाजी करें। यह हमारे लिए एक सीख है, इसलिए हमें बस इसे भूलने और आगे बढ़ने की जरूरत है। यह खेल जल्दी बदल सकता था और यहां सारी बात सही सोच के साथ ठीक लाइन पर गेंदबाजी की थी, इसलिए हमें यह स्पष्ट होना चाहिए कि हम हर दिन क्या करना चाहते हैं। अंत में पांचवें गेंदबाज को छोड़ना शुरुआती योजना में शामिल नहीं था, लेकिन हम अपने संसाधनों का उपयोग करना चाहते थे और यह एक ऐसा निर्णय था जिसे हमें लेना ही था।

विलियम्सन ने कहा कि राजस्थान की असाधारण बल्लेबाजी के लिए उन्हें सलाम। उनके समूह में कई लीडर्स हैं। यह महत्वपूर्ण है कि हम चुस्त रहें। हमारे लिए यहां एक टीम के रूप में सीख लेने और सुधार करने की जरूरत है। जीत के लिए ज्यादा सोचने के बजाय हमें सिर्फ इस बारे में स्पष्ट रहना चाहिए कि हमें कैसे काम करना है। मुझे यकीन है कि इस बारे में काफी बातचीत होगी।

पढ़ें :- Alert : Cyclone Tauktae इन राज्यों में मचा सकता है भारी तबाही, अगले कुछ घंटों में और खतरनाक होने की आशंका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X